मीरजापुर में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़, किशोरी हत्‍याकांड में वांछित बिहार का 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Mirzapur Police Encounter मीरजापुर जिले में पुलिस संग अदलहाट में मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस के अनुसार किशोरी की हत्‍या में यह आरोपित वांछित चल रहा था।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 29 Nov 2022 10:56 AM (IST) Updated:Tue, 29 Nov 2022 10:56 AM (IST)
मीरजापुर में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़, किशोरी हत्‍याकांड में वांछित बिहार का 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
पुलिस मुठभेड़ में हत्‍या का आरोपित गिरफ्तार कर लिया गया।

मीरजापुर, जागरण संवाददाता। गोठौरा ग्राम के कुकुहीपुर मौजे में स्थित पहाड़ के खदान में किशोरी की हत्या के आरोपित और 50 हजार के इनामिया को पुलिस ने मंगलवार को चार बजे भोर में रसूलपुर पुलिया के पास से गिरफ्तार कर, उसके पास से 315 बोर का एक कट्टा, दो खोखा, दो कारतूस बरामद किया है।

पुलिस टीम किशोरी की हत्या के आरोपित की तलाश में थी कि सूचना मिली कि आरोपित रानीबाग से रसूलपुर नहर पटरी से कहीं जाने के फिराक में है। सूचना पर पुलिस टीम ने नहर के दोनों तरफ से घेर लिया। अपने को पुलिस से घीरा हुआ देख कर पीछे मुड़कर आरोपित कट्टे से फायर करते हुए भागने लगा।

प्रभारी निरीक्षक विजय चौरसिया ने आत्मरक्षार्थ फायर किया। जो आरोपित के बायें पैर में गोली लगी। गोली लगने की वजह से वह मौके पर गिर गया। पुलिस घायलावस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चुनार ले गई जहां प्राथमिक उपचार के बाद बीएचयू ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार चौरसिया, एसएसआइ बंश नारायण यादव, एसओजी टीम प्रभारी निरीक्षक सत्येन्द्र कुमार यादव, स्वाट टीम प्रभारी राजेश जी चौबे तथा एसआइ राकेश कुमार सिंह व अन्य शामिल रहे। गिरफ्तार आरोपित विकास कुमार (22) पुत्र किशोर ग्राम व थाना गोगरी जिला खगड़िया (बिहार) का निवासी है। जो हर घर नल से जल योजना में गोठौरा ग्राम में पानी टंकी निर्माण में काम करता है।

अदलहाट थाना क्षेत्र के गोठौरा ग्राम निवासी मुन्ना की 15 वर्षीय पुत्री पूनम शनिवार को सुबह चार बजे घर से शौच के लिए निकली थी, घर न पहुंचने पर परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे। इसी दौरान गांव के बच्चे चार बजे शाम को बन्दर को भगाते हुए पहाड़ पर गये तो वहां किशोरी का शव देखकर आवाक रह गये। बच्चों ने यह बात ग्रामीणों को बताई। जिसकी शिनाख्त पूनम पुत्री मुन्ना के रुप में हुई थी। इसके बाद मृतका के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया था।

chat bot
आपका साथी