डीएम-एसपी ने संवेदनशील इलाकों में किया रूट मार्च

सर्वोच्च न्यायालय द्वारा अयोध्या मामले पर नौ नवंबर को दिए गए आदेश व आगामी छह दिसंबर को देखते हुए जनता में विश्वास का माहौल व सुरक्षा व्यवस्था सु²ढ़ बनाए रखने हेतु जिलाधिकारी सुशील कुमार पटेल व पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर सिंह द्वारा संयुक्त रूप से पीएसी क्यूआरटी व भारी पुलिस बल के साथ नगर में रूट मार्च किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Dec 2019 10:58 PM (IST) Updated:Thu, 05 Dec 2019 06:11 AM (IST)
डीएम-एसपी ने संवेदनशील इलाकों में किया रूट मार्च
डीएम-एसपी ने संवेदनशील इलाकों में किया रूट मार्च

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : सर्वोच्च न्यायालय द्वारा अयोध्या मामले पर नौ नवंबर को दिए गए आदेश व आगामी छह दिसंबर को देखते हुए जनता में विश्वास का माहौल व सुरक्षा व्यवस्था सुदृढ़ बनाए रखने हेतु जिलाधिकारी सुशील कुमार पटेल व पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर सिंह द्वारा संयुक्त रूप से पीएसी, क्यूआरटी व भारी पुलिस बल के साथ नगर में रूट मार्च किया गया। दोनों अधिकारियों ने भ्रमण के दौरान लोगों से संपर्क कर शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। कहा कि संदिग्ध व्यक्तियों के आने की सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस को मामले से अवगत कराए। जिससे समय रहते उसके खिलाफ कार्रवाई कर होने वाले खतरे को टाला जा सके।

रूट मार्च पुलिस अधीक्षक कार्यालय से प्रारंभ होकर शहर के भीड़भाड़ वाले व संवेदनशील इलाकों संकट मोचन, वासलीगंज, टेढ़ीनीम, गुरहट्टी व मुकेरी बाजार पर पहुंचकर समाप्त हुआ। डीएम और एसपी ने जनता से शांतिपूर्ण वातावरण व आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील की। बुधवार की दोपहर अचानक नगर में भारी फोर्स देखकर लोगों को हैरानी हुई। सभी ने सोचा कि कही पर बवाल हुआ है। लेकिन जब उन्हें बताया गया कि छह दिसंबर को देखते हुए यह रूट मार्च किया रहा है तो सभी ने इसकी सराहना की। जिलाधिकारी ने कहा कि यह जनपद काफी शांति के लिए जाना जाता है। इसलिए सभी लोग उसकी परंपरा को कायम रखते हुए एक मिसाल पेश करे। किसी प्रकार की बवाल करने से उनका ही नहीं मोहल्ला, जनपद समेत पूरे देश की क्षति होती है।

chat bot
आपका साथी