संदिग्ध परिस्थितियों में महिला व बच्चे का तालाब में मिला शव

मड़िहान क्षेत्र के करौंदा गांव स्थित तालाब में शनिवार

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 06:15 PM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 06:15 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में महिला व बच्चे का तालाब में मिला शव
संदिग्ध परिस्थितियों में महिला व बच्चे का तालाब में मिला शव

जागरण संवाददाता, राजगढ़ (मीरजापुर) : मड़िहान क्षेत्र के करौंदा गांव स्थित तालाब में शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में महिला और उसके पांच माह के मासूम बच्चे का शव मिलने पर सनसनी फैल गई। इसकी जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। इसी बीच परिजन पहुंच गए और महिला व उसके बच्चे का शव बाहर निकालकर पुलिस को बिना सूचना दिए बगैर ही अंतिम संस्कार करने के लिए ले गए।

करौंदा ग्राम सभा के पूर्व प्रधान कुलदीप सिंह की पुत्री वर्षा (22) का विवाह इमिलिया चौरासी गांव निवासी अवनीश सिंह के साथ वर्ष 2019 में हुआ था। छह माह पूर्व प्रसव कराने के लिए वर्षा अपने मायके आई थी। इसी बीच उसने एक बच्चे को जन्म दिया था। बच्चे के जन्म के बाद से ही मृतका मायका में ही रह रही थी। शनिवार की सुबह घर से टहलने के लिए बच्चे को गोद में लेकर निकली थी, लेकिन घर से पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित तालाब के पास पहुंची तो वर्षा का पैर फिसल गया और वह तालाब के गहरे पानी में डूब गई। कुछ ही देर बाद उधर से गुजर रहे गांव के लोगों ने मां और उसके बच्चे का शव तालाब में उतराया देख अवाक रह गए और देखते ही काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। हालांकि उस समय मृतका के पिता गांव में टैंकर से पानी आपूर्ति करने के लिए गए थे, जब उनकों पता चला तो परिवार के लोगों के साथ मौके पर पहुंच गए और आनन-फानन में मां और बच्चे का शव बाहर निकालकर घर ले गए। इसके बाद शव का अंतिम संस्कार कराने के लिए ले गए। हालांकि ग्रामीणों ने आशंका जताई कि शव देखने से प्रतित हो रहा है कि रात की घटना है।

इस संबंध में मड़िहान थाना प्रभारी राज कुमार सिंह ने बताया कि मृतका के मायका पुलिस गई थी वहां पर कोई नहीं मिला। सभी शव का अंतिम संस्कार करने के लिए चुनार ले गए है। परिवार में कोई पुरुष नहीं मिला और कुछ महिलाएं मिली तो वे कुछ बताने को तैयार नहीं हुई। हालांकि पुरुषों के आने के बाद ही मामले की जानकारी होगी और उन्हें थाने पर बुलाया गया है।

chat bot
आपका साथी