176 काटे कनेक्शन, वसूले ढाई लाख

विद्युत विभाग की टीम द्वारा उप खंड चुनार क्षेत्र में अभियान चलाकर 176 बकाएदारों के कनेक्शन काटे गए वहीं ढाई लाख रुपए बकाया वसूली की गई। अधिशासी अभियंता अवधेश मिश्र के नेतृत्व में चलाए गए अभियान में चुनार नगर समेत सीखड़ तथा पड़री उपकेंद्र के तहत कार्रवाई की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Aug 2019 09:05 PM (IST) Updated:Sun, 25 Aug 2019 09:05 PM (IST)
176 काटे कनेक्शन, वसूले ढाई लाख
176 काटे कनेक्शन, वसूले ढाई लाख

जासं, चुनार (मीरजापुर) : विद्युत विभाग की टीम द्वारा उप खंड चुनार क्षेत्र में अभियान चलाकर 176 बकाएदारों के कनेक्शन काटे गए वहीं ढाई लाख रुपए बकाया वसूली की गई। अधिशासी अभियंता अवधेश मिश्र के नेतृत्व में चलाए गए अभियान में चुनार नगर समेत सीखड़ तथा पड़री उपकेंद्र के तहत कार्रवाई की गई। उपखंड अधिकारी विपिन पटेल ने बताया कि नगर क्षेत्र के चौक बाजार, मेन मार्केट, लाल दरवाजा, दरगाह शरीफ आदि इलाकों में दस हजार से अधिक के बकाएदार 56 उपभोक्तओं की लाइन काटी गई। एसडीओ ने बताया कि यह अभियान आगे भी चलता रहेगा। इस दौरान सहायक अभियंता मीटर ईश्वर शरण सिंह, चंद्रभूषण आदि थे।

जमालपुर : विद्युत उपकेंद्र के बहुआर फीडर के जफरपुरा गांव में बिजली विभाग के अवर अभियंता ने सरकार द्वारा चलाए गए महाअभियान के तहत 35 उपभोक्ताओं का बिजली बिल बाकी रहने पर कनेक्शन का काट दिया। लगभग एक लाख बीस हजार रुपए बकायेदारों से वसूली भी की गई। बिजली विभाग द्वारा की गई बड़ी कारवाई से बकाएदारों में हड़कंप मच गया।

chat bot
आपका साथी