ट्रक से टकरा बाइक सवार पिता की मौत, पुत्र गंभीर

स्थानीय थाना क्षेत्र के तुलसी गांव में स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को हुए ट्रक और बाइक टक्कर में पिता की हुई मौत पुत्र की हालत गंभीर, मौके पर पहुंचे पुलिस ने घायल को एम्बुलेंस से मंडलीय अस्पताल पहुंचाया। मृतक के शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिए। चालक ट्रक को लेकर लेकर हुआ फरार।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 08:32 PM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 11:23 PM (IST)
ट्रक से टकरा बाइक सवार पिता की मौत, पुत्र गंभीर
ट्रक से टकरा बाइक सवार पिता की मौत, पुत्र गंभीर

जागरण संवाददाता, लालगंज (मीरजापुर) : स्थानीय थानाक्षेत्र के तुलसी गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को ट्रक और बाइक टक्कर में पिता की मौत हो गई जबकि पुत्र की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने घायल को एम्बुलेंस से मंडलीय अस्पताल भिजवाया। परिजनों ने पुलिस द्वारा लापरवाही बरतने के आरोप में हाइवे जाम कर दिया।

लालगंज थानाक्षेत्र के तुलसी गांव के सामने मीरजापुर-रीवां रोड पर अज्ञात ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर इतना जोरदार थी कि बाइक पर सवार पिता रामबली पाल (55) की मौके पर मौत हो गई और बाइक के परखच्चे उड़ गए। बाइक चला रहे पुत्र संजय (25) की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी प्रमोद कुमार यादव ने घायल को एम्बुलेंस से मंडलीय अस्पताल भिजवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रिश्तेदारी में जा रहे थे पिता-पुत्र

पिता-पुत्र प्रयागराज जनपद के कोरांव थाना अंतर्गत झुलनी मझिगवां गांव के निवासी थे। वे बाइक से ¨वध्याचल थानाक्षेत्र के मगरदा कला गांव में स्थित अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। बाइक को संजय चला रहा था। वे तुलसी गांव के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रहे अज्ञात ट्रक में टक्कर मार दी और चालक ट्रक को भगा ले गया।

परिजनों ने किया हाइवे जाम

मृतक रामबली पाल के परिजनों ने शव को लहंगपुर पुलिस चौकी के सामने रख कर राष्ट्रीय राज मार्ग जाम कर दिया। इससे वहां काफी देर तक जाम लगा रहा। परिजनों का आरोप है कि ट्रक को चालक सहित पुलिस पकड़े। वहीं परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि दुर्घटना के बाद पुलिस समय से मौके पर नहीं पहुंची अन्यथा मृतक की जान बचाई जा सकती थी।

chat bot
आपका साथी