खाने पर विवाद को लेकर हथौड़ा मारा, नशे का इंजेक्शन दिया और फिर ब्लेड से भाभी का रेता गला Meerut News

कोरोना काल में आमदनी कम होने पर विवाद चल रहा था। भाभी ने जब खाने पर तंज कसा तो आरोपित देवर ने पहले उसे हथौड़े से मारा फिर नशे का इंजेक्‍शन दिया और ब्‍लेड से गला रेत दिया।

By Prem BhattEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 09:35 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 09:43 PM (IST)
खाने पर विवाद को लेकर हथौड़ा मारा, नशे का इंजेक्शन दिया और फिर ब्लेड से भाभी का रेता गला Meerut News
खाने पर विवाद को लेकर हथौड़ा मारा, नशे का इंजेक्शन दिया और फिर ब्लेड से भाभी का रेता गला Meerut News

मेरठ, जेएनएन। कांशीराम कालोनी में गुरुवार दोपहर एक युवक ने खाने को लेकर तंज करने पर भाभी की ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपित युवक कालोनी में रहने वाले लोगों को वारदात की जानकारी देकर फरार हो गया। लोगों का कहना है कि आरोपित नशे का आदी है। पुलिस ने घर से खाली इंजेक्शन, हथौड़ा और ब्लेड बरामद किया है।

ताना मारते ही खो बैठा आपा

कांशीराम कालोनी में अय्यूब अपनी पत्नी गुलिस्तां, दो बच्चों और भाई महबूब के साथ रहता है। अय्यूब मेरठ में कैंची के कारखाने में नौकरी करता है। महबूब ऑटो चलाता है। शनिवार को अय्यूब नौकरी पर गया था। पुलिस के अनुसार कोरोना काल में आमदनी कम होने के कारण महबूब का भाभी से खाने को लेकर विवाद चल रहा था। अनुमान है कि गुरुवार को भी गुलिस्तां ने कोई ताना मारा जिससे महबूब आपा खो बैठा। उसने पहले गुलिस्तां के सिर में हथौड़ा मारा, फिर नशे का इंजेक्शन दिया और ब्लेड से चेहरा और गला रेत दिया।

बेटा भी था खून से लथपथ

वारदात के दौरान गुलिस्तां का सात माह का बेटा भी पास ही लेटा था। वह भी खून से लथपथ हो गया। महबूब नहाया-धोया और खाना खाया। कालोनी के पार्क में बैठे लोगों को बताया कि उसने भाभी की हत्या कर दी है। भतीजे को पड़ोसी के यहां छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरी तरफ, मौके पर पहुंचे गुलिस्तां के मायके वालों ने अय्यूब और उसे स्वजनों पर हत्या का आरोप लगाया, लेकिन कोई तहरीर नहीं दी। किठौर सीओ देवेश सिंह का कहना है कि महिला की उसके देवर ने हत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जल्द मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा। अन्य तथ्यों पर भी जांच की जा रही है।

चेहरे भी बिगाड़ दिया

आरोपित देवर ने इतनी बूरी तरह से हमला किया कि चेहरे को पहचान कर पाना भी मुश्किल हो गया है। देखने से लगता है कि आरोपित ने महिला को नशे का इंजेक्‍शन देने के बाद बड़े आराम से चेहरे को काटा है। उसने इस दौरान चेहरे पर कई कट लगाए हैं। इतने कट है कि शायद गिनना भी मुश्किल हो गया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है।  

chat bot
आपका साथी