ट्रैक्टर और स्विफ्ट कार की टक्कर में महिला सिपाही की मौत, कार चला रहा सिपाही गंभीर

किठौर के आरके कालेज के सामने टैक्टर और स्‍व‍िफ्ट कार की भिड़त हो गई। जिसमें कार चालक गंभीर घायल हो गया व महिला कांस्टेबल की मौके पर ही मौत हो गई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 02 Jun 2019 06:02 PM (IST) Updated:Sun, 02 Jun 2019 06:02 PM (IST)
ट्रैक्टर और स्विफ्ट कार की टक्कर में महिला सिपाही की मौत, कार चला रहा सिपाही गंभीर
ट्रैक्टर और स्विफ्ट कार की टक्कर में महिला सिपाही की मौत, कार चला रहा सिपाही गंभीर
मेरठ, जेएनएन। रविवार दोपहर किठौर के आरके कालेज के सामने टैक्टर और स्‍व‍िफ्ट कार की भिड़त हो गई। जिसमें कार चालक गंभीर घायल हो गया व महिला कांस्टेबल की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घायल कार चालक को उपचार के लिए मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया और महिला के शव को कब्जें में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद चालक टैक्टर लेकर फरार हो गया।
पुलिस लाइन में तैनात थी केशिका
जानकारी के अनुसार यूपी पुलिस की महिला सिपाही केशिका निवासी कांठ जिला मुरादाबाद मेरठ पुलिस लाईन में तैनात थी। रविवार को वह सिपाही मोहित चौहान के साथ स्विफ्ट कार से मेरठ जा रही थी। इसी दौरान किठौर के आरके कालेज के सामने उनकी कार सामने से आ रहे टैक्टर से टकरा गई। जिसमें केशिका कार से छिटक कर बाहर जा गिरी। केशिका ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि कार चला रहा सिपाही मोहित चौहान गंभीर घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिन्‍होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल मोहित को तुरन्त उपचार के लिए मेरठ भिजवाया। उसके बाद केशिका के शव को मेरठ मोर्चरी भिजवाया। बताया जा रहा है कि हादसे में घायल मोहित चौहान इन दिनों संभल में तैनात हैं। केशिका कोई परीक्षा देने सिपाही मोहत चौहान के साथ मेरठ पुलिस लाईन जा रही थी। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी