शामली में संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत, महिला की मां ने ससुरालियों पर कराया मुकदमा दर्ज

शामली थानाभवन क्षेत्र के गांव हरड फतेहपुर निवासी महिला रेशमा पत्नी आशु की गत देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में नशीला पदार्थ खाने से हालत बिगड़ गई थी। महिला को परिजनों ने शामली के अस्पताल में भर्ती कराया था।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 10 May 2022 11:01 PM (IST) Updated:Tue, 10 May 2022 11:01 PM (IST)
शामली में संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत, महिला की मां ने ससुरालियों पर कराया मुकदमा दर्ज
शामली में संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत।

शामली, जागरण संवाददाता। थानाभवन क्षेत्र के गांव हरड फतेहपुर निवासी महिला रेशमा पत्नी आशु की गत देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में नशीला पदार्थ खाने से हालत बिगड़ गई थी। महिला को परिजनों ने शामली के अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां पर चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया था। मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

महिला की मां रानी पत्नी बिजेंदर निवासी सालावा सरधना मेरठ ने थाने में तहरीर देकर पुत्री को जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए आरोपी पति आशु व जेट विक्की व विनय के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी तीनों लोग फरार चल रहे हैं।

दो बहनों की शिकायत पर पतियों को भेजा जेल

थाना भवन नगर के अस्पताल कॉलोनी निवासी अशोक सैनी भीम सैनी पुत्र गन रघुवीर सैनी का विवाह दो सगी बहनों से हुआ है। मंगलवार को किसी बात को लेकर दोनों भाइयों का अपनी पत्नियों से विवाद हो गया जिसके चलते दोनों के साथ मारपीट हो गई। मामले को लेकर महिलाओं ने थाने में सूचना दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर शांति भर में जेल भेज दिया। 

chat bot
आपका साथी