मुजफ्फरनगर में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा का अपमान करने का वीडियो वायरल, दो ग‍िरफ्तार

मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव दूधाहेड़ी के महर्षि दयानंद इंटर कालेज के परिसर में लगी पूर्व प्रधानमंत्री चौ. चरण सिंह की प्रतिमा का अपमान करने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। वीडियो फुटेज के आधार पर दो किशोरों को पकड़ा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 28 Jun 2021 03:49 PM (IST) Updated:Mon, 28 Jun 2021 03:49 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा का अपमान करने का वीडियो वायरल, दो ग‍िरफ्तार
पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा का अपमान।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव दूधाहेड़ी के महर्षि दयानंद इंटर कालेज के परिसर में लगी पूर्व प्रधानमंत्री चौ. चरण सिंह की प्रतिमा का अपमान करने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। जिसमें दो युवक प्रतिमा स्थल पर चढ़कर अशोभानीय हरकत कर रहे हैं। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी सक्रिय हो गई। पुलिस ने मामले में दो किशोरों को हिरासत में लिया है।

यह है मामला

दूधाहेड़ी के इंटर कालेज में किसान मसीहा चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा लगी है। सोमवार सुबह एक वीडियो वायरल होने पर लोगों में चर्चा फैल गई। वीडियो में दो किशोर प्रतिमा स्थल पर चढ़कर उसका अपमान कर रहे हैं। एक किशोर का प्रतिमा को तमाचा मारने तक की फुटेज दिख रही हैं। वीडियो देखकर मंसूरपुर इंस्पेक्टर कुशल पाल सिंह ने छानबीन कराई। किशोर थाना क्षेत्र के ही गांव सोंटा के निकले हैं, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया है। इसके बाद दोनों गांव के लोग थाने पहुंच गए। कुछ लोग मामले में समझौता कराने का प्रयास कर रहे है। इंस्पेक्टर कुशलपाल सिंह ने बताया कि वीडियो फुटेज के आधार पर दो किशोर पकड़े है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी