बिजनौर में अलग-अलग हादसे में दो युवकों की मौत, स्‍वजन में मचा कोहराम

मुरादाबाद हाईवे पर बुधवार रात ई रिक्शा की टक्कर से बुलैट सवार की मौत हो गई। स्योहारा थानार्गत गांव शाहपुर खेडी निवासी 35 वर्षीय मुकेश पुत्र बेगराज विद्युत विभाग मे संविदा कर्मी था। बुधवार रात आठ बजे वह नूरपुर बिजली आफिस से डयूटी करके बुलैट द्वारा घर लौट रहा था।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 25 Mar 2021 11:49 AM (IST) Updated:Thu, 25 Mar 2021 11:49 AM (IST)
बिजनौर में अलग-अलग हादसे में दो युवकों की मौत, स्‍वजन में मचा कोहराम
बिजनौर सड़क हादसे में दो की मौत।

बिजनौर, जेएनएन। मुरादाबाद हाईवे पर बुधवार रात ई रिक्शा की टक्कर से बुलैट सवार की मौत हो गई। स्योहारा थानार्गत गांव शाहपुर खेडी निवासी 35 वर्षीय मुकेश पुत्र बेगराज विद्युत विभाग मे संविदा कर्मी था। बुधवार रात आठ बजे वह नूरपुर बिजली आफिस से डयूटी करके बुलैट द्वारा घर लौट रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नगर से करीब एक किलोमीटर निकलने पर मुरादाबाद हाईवे एक अस्पताल के सामने उसकी टक्कर आगे जा रहे ई रिक्शा से हो गई। जिससे वह.गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के मोबाइल से घटना की सूचना परिजनो को दी। सूचना पर परिजन अस्पताल पहुंचे तो वहां कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेज दिया।

बताया जाता है कि मृतक की दो साल पूर्व शादी हुई थी। उसके एक वर्ष का पुत्र है। उधर शहर कोतवाली क्षेत्र के नूरपुर रोड पर इंडियन ढाबे के पास ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार बबलू पुत्र विजयपाल निवासी अगरा थाना शहर कोतवाली की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

chat bot
आपका साथी