Accident In Baghpat: हादसे में बाइक से गांव लौट रहे दो दोस्तों की मौत, गुस्‍साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

Accident In Baghpat बागपत में अज्ञात वाहन ने बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर बाइक सवार दो दोस्तों को कुचल दिया । पुलिस ने घायलों को बिनौली सीएचसी पर भर्ती कराया चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 19 Mar 2021 06:23 PM (IST) Updated:Fri, 19 Mar 2021 06:23 PM (IST)
Accident In Baghpat: हादसे में बाइक से गांव लौट रहे दो दोस्तों की मौत, गुस्‍साए ग्रामीणों ने लगाया जाम
बागपत में हादसे में बाइक से गांव लौट रहे दो दोस्तों की मौत।

बागपत, जेएनएन। बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर गैडबरा बस स्टैंड के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो दोस्तों को कुचल दिया। पुलिस ने घायलों को बिनौली सीएचसी पर भर्ती कराया, चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे से नाराज ग्रामीणों ने बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग जाम लगा दिया। पुलिस ने समझा बुझाकर जाम खुलवाया।

यह है मामला

गुरुवार की देर रात्रि जनपद मुजफ्फरनगर के तितावी थाना क्षेत्र के मुकंदपुर गांव निवासी 24 वर्षीय मोहित पुत्र ऋषिपाल गांव के ही अपने 23 वर्षीय दोस्त सचिन शर्मा पुत्र प्रदीप शर्मा के साथ बाइक पर दिल्ली से अपने गांव लौट रहे थे। दोनों ही दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करते थे। देर रात दोनों बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग स्थित गैडबरा बस स्टैंड के पास पहुंचे, तो अज्ञात वाहन ने बाइक समेत दोनों को कुचल दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को चिंताजनक हालत में बिनौली सीएचसी पर भर्ती कराया। चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सचिन के मोबाइल पर आई एक महिला की काल के आधार पर शिनाख्त कर उनके स्वजन को हादसे की जानकारी दी। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शुक्रवार सुबह हादसास्थल पर पहुंचे स्वजन एवं रिश्तेदारों ने गैडबरा बस स्टैंड के पास गाड़ी आड़ी तिरछी खड़ी कर बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग जाम कर दिया। सूचना पर इंस्पेक्टर ने लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। स्वजन का आरोप था कि पुलिस ने उन्हें यह बताया था कि दोनों युवकों की मौत सड़क में बने गहरे गड्ढे के कारण हुई है, जिस पर स्वजन भड़क गए। इंस्पेक्टर दोघट दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि मोहित के पिता ऋषिपाल ने अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस मौके पर मनोज कुमार, जगमेहर, देवेंद्र, हरदीप, धर्मेंद्र, राजेंद्र, प्रिंस, जयविंद्र, सुरेश, सोनू आदि मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी