बिजनौर में व्यापारी से ढाई लाख और शराब ठेके के सेल्समैन से 72 हजार रुपये लूटे, व्यापारी को किया लहूलुहान

बिजनौर शहर में तीन बदमाशों ने लोहे की रॉड से हमलाकर व्यापारी से 2 लाख 40 हज़ार और एक लैपटॉप लूट लिया। लोगों ने एक बदमाश को पकड़ कर लिया। इसी के साथ शिवालाकलां थाना क्षेत्र में शराब सेल्समैन से बदमाशों ने 72 हजार रुपये लूट लिए।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 11:40 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 11:40 PM (IST)
बिजनौर में व्यापारी से ढाई लाख और शराब ठेके के सेल्समैन से 72 हजार रुपये लूटे, व्यापारी को किया लहूलुहान
बिजनौर के जिला अस्पताल पहुंचे पुलिस अधिकारी

बिजनौर, जागरण संवाददाता। तीन बदमाशों ने बिजनौर शहर में शनिवार रात घर के गेट पर लोहे की रॉड से हमला कर किराना के थोक व्यापारी से 2 लाख 40 हजार और एक लैपटॉप लूट लिया। हमले में लहूलुहान हुए व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। लोगों ने एक बदमाश को पकड़ कर लिया। एसपी समेत अन्‍य पुलिस अधिकारियों ने मौके का मुआयना किया। उधर, शिवालाकलां थाना क्षेत्र के गांव धारूपुर-पन्हेड़ी मार्ग पर शराब ठेके के सेल्समैन से बाइक सवार बदमाशों ने 72 हजार रुपये लूट लिए।

तीन बदमाशों ने व्यापारी के सिर पर लोहे की राड से किया हमला

शहर की नीलकमल रोड निवासी राजीव अग्रवाल किराना के थोक व्यापारी हैं। शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे वह दुकान बंद कर अपने घर जा रहे थे। सिविल लाइन स्थित पंजाब एंड सिंध बैंक वाली गली में अपने घर के सामने पहुंचे। तभी गेट पर बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने व्यापारी राजीव अग्रवाल के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। बदमाश व्यापारी के बैग छीनकर भाग निकले। बैग में 2.40 लाख रुपए और एक लैपटॉप था। लूट के बाद मौके पर मोहल्लेवालों की भीड़ जमा हो गई जिन्होंने आनन-फानन लहूलुहान व्यापारी को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं स्थानीय लोगों ने एक बदमाश को पकड़ लिया दो फरार हो गए। लूट की खबर लगते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना पर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह, एएसपी सिटी डॉ प्रवीन रंजन सिंह, सीओ सिटी डॉ कुलदीप गुप्ता और प्रभारी निरीक्षक जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने व्यापारी से घटना की पूरी जानकारी ली।

बिजनौर शहर के निवासी बताए जा रहे तीनों बदमाश

पुलिस सूत्रों के अनुसार लूट को अंजाम देने वाले तीनों बदमाश बिजनौर शहर के बताए जा रहे हैं। पकड़ा गया बदमाश मौसम है, फरार बदमाशों के नाम दीपक और मलखान बताया जा रहा है। उनकी तलाश में 3 टीमें लगाई गई है।

शराब की दुकान के सेल्समैन से 72 हजार रुपए लूटे

बिजनौर। शिवालाकलां थाना क्षेत्र के गांव धारूपुर- पन्हेड़ी मार्ग पर शराब ठेके के सेल्समैन से बाइक सवार बदमाशों ने 72 हजार रुपए लूट लिए। सूचना पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। गांव सीमला निवासी खड़क सिंह व नृपेंद्र सिंह सुनगढ़ स्थित शराब की दुकान पर सेल्समैन के रूप में काम करते हैं। शुक्रवार देर रात वह दुकान बंद कर बाइक से वापस लौट रहे थे। धारूपुर से पंहेड़ी के बीच अज्ञात दो बाइकों सवार करीब छह बदमाशों ने उनकी बाइक को रोक लिया और मारपीट करते हुए घायल कर दिया। इसी बीच उन्होंने उनसे शराब की बिक्री के करीब 72 हजार रुपये लूट लिए। घटना के बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। थाना प्रभारी नीरज शर्मा ने लूट की घटना को संदिग्ध बताते हुए आपसी लेनदेन का मामला बताया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी