ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर प्लास्टिक दाना लदा ट्रक खाई में पलटा, चालक की मौत

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर लहचौडा के पास आधी रात दौड़ता ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। ट्रक में दबकर बिहार निवासी चालक की मौके पर मौत हो गई। जेसीबी की मदद से ट्रक से फंसा शव निकालकर पोस्टमार्टम को भेजा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 11 May 2022 10:08 AM (IST) Updated:Wed, 11 May 2022 10:08 AM (IST)
ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर प्लास्टिक दाना लदा ट्रक खाई में पलटा, चालक की मौत
ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया।

बागपत, जागरण संवाददाता। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर लहचौडा के पास आधी रात दौड़ता ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। ट्रक में दबकर बिहार निवासी चालक की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने जेसीबी की मदद से शव को ट्रक से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा।

एक्सप्रेस वे पर रात मंगलवार रात करीब दो बजे गाजियाबाद से कुंडली हरियाणा की तरफ जा रहा ट्रक लहचौड़ा गांव के पास अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो ट्रक में दबकर चालक की मौत हो चुकी थी। पुलिस के मुताबिक मृतक बिहार निवासी आमोद कुमार (28) पुत्र कपिल साहनी था जो गुजरात से प्लास्टिक का दाना भरा ट्रक लेकर बंगाल जा रहा था। संभवत नींद की झपकी आने पर दौड़ता हुआ।

ट्रक रेलिंग तोड़ते हुए खाई में जाकर पलट गया। स्टीयरिंग व सीट के बीच में आकर चालक की मौत हो गई। पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रक का केबिन सीधा कराया और फंसे शव को बाहर निकाला। मृतक के फोन से पुलिस ने स्वजन को घटना की जानकारी दी और शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। इंस्पेक्टर जनक सिंह चौहान का कहना है कि मृतक के सूजन को सूचना देकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी