थाने के पास कारोबारी के घर में बदमाशों का तांडव

रेलवे रोड थाने से चंद कदम दूर तीन बदमाशों ने आरा मशीन कारोबारी के घर में घुसकर लूटपाट की। घर में 35 लाख रुपये होने की सूचना थी। जब रकम नहीं मिली तो बदमाशों ने दंपती को बंधक बना लिया और तमंचों की बटों से पीटकर लहूलुहान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Jul 2019 05:00 AM (IST) Updated:Fri, 19 Jul 2019 06:25 AM (IST)
थाने के पास कारोबारी के घर में बदमाशों का तांडव
थाने के पास कारोबारी के घर में बदमाशों का तांडव

मेरठ, जेएनएन : रेलवे रोड थाने से चंद कदम दूर तीन बदमाशों ने आरा मशीन कारोबारी के घर में घुसकर लूटपाट की। घर में 35 लाख रुपये होने की सूचना थी। जब रकम नहीं मिली तो बदमाशों ने दंपती को बंधक बना लिया और तमंचों की बटों से पीटकर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद घर खंगालकर 70 हजार की नकदी और 25 तोले सोने की गहने ले गए।

दिल्ली रोड पर भटीपुरा मोहल्ले में रहने वाले जितेंद्र वाधवा के घर में पत्नी सरोज और सास फूलवती रहती हैं। सरोज रिटायर्ड शिक्षिका हैं। बेटा कपिल वाधवा सॉफ्टवेयर इंजीनियर है, जो पत्‍‌नी के साथ नोएडा में रहता है। घर के अगले हिस्से में आरा मशीन है, जिसका संचालन नौकर कल्लू करता है। बुधवार शाम सात बजे आरा मशीन बंद कर परिवार के लोग घर में आ गए। एक कमरे में सरोज और उनकी मां फूलवती जबकि दूसरे कमरे में जितेंद्र सो रहे थे।

जितेंद्र के बेटे कपिल बाधवा के मुताबिक, उनकी मां सरोज रात डेढ़ बजे बाथरूम गई। आंगन में पहले से मौजूद तीन बदमाशों ने उन्हें कब्जे में लिया और घर के अंदर ले आए। इसके बाद जितेंद्र को भी कब्जे में ले लिया। जितेंद्र और सरोज से बदमाश 35 लाख रुपये मांग रहे थे। रकम नहीं देने पर दोनों को करीब डेढ़ घंटे तक तमंचे की बटों से पीटकर लहूलुहान कर दिया।

बेखौफ थे बदमाश, चेहरा बांधा न पहचान छिपाई

35 लाख रुपये नहीं मिलने पर 70 हजार की नकदी और 25 तोले सोने के जेवर लूटकर जाते समय बदमाश खून से सनी अपनी शर्ट सड़क किनारे फेंक गए। बेखौफ बदमाशों ने न तो चेहरे को छिपा रखा था और न वाधवा परिवार के सदस्यों से पहचान छिपाने का प्रयास किया। उन्होंने घर में रखे दोनों मोबाइल फोन तोड़ दिए और लैंडलाइन फोन की लाइन काट दी। बदमाशों के जाने के बाद तीन बजे सरोज घर से बाहर निकलीं। सामने चाय दुकानदार से कंट्रोल रूम में कॉल कराई तो पुलिस ने घायल दंपती को अस्पताल में भर्ती कराया। सुबह एसपी सिटी समेत तमाम अफसर मौके पर पहुंचे। इन्होंने कहा-

बदमाशों की तलाश में क्राइम ब्रांच और थाने की दो अलग-अलग टीमें लगाई गई हैं। स्केच बनवाकर बदमाशों की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है।

-अजय कुमार साहनी, एसएसपी

chat bot
आपका साथी