ट्रैक्टर चोर गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार

ट्रैक्टर चोरी कर पंजाब और हरियाणा में बेचने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 11:15 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 11:15 PM (IST)
ट्रैक्टर चोर गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार
ट्रैक्टर चोर गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार

मेरठ,जेएनएन। ट्रैक्टर चोरी कर पंजाब और हरियाणा में बेचने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को कंकरखेड़ा पुलिस ने धर दबोचा है। चोरी का एक ट्रैक्टर भी बरामद हुआ है। गिरोह के बाकी शातिरों की तलाश जारी है।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के रोहटा रोड स्थित तेज विहार निवासी मामचंद यादव का नया महिद्रा ट्रैक्टर 31 मई की रात घर के बाहर से चोरी हो गया था। शनिवार को पुलिस ने सूचना पर हाईवे स्थित एक खेत के पास छापा मारा, जहां तीन संदिग्ध युवक ट्रैक्टर के साथ खड़े थे। पुलिस ने इन्हें धर दबोचा। पूछताछ में तीनों संदिग्ध युवक वेस्ट यूपी से ट्रैक्टर चोरी गिरोह के बदमाश निकले। बरामद ट्रैक्टर भी चोरी का था, जिसे 31 मई को मामचंद के घर के बाहर से चोरी किया गया था। बदमाशों की पहचान बागपत में दोघट क्षेत्र का गांव खूंटी निवासी नीटू, दोघट क्षेत्र के गांव सरूरपुर निवासी मोहित और शामली के झिझाना क्षेत्र में गांव लपराना निवासी सन्नी के रूप में हुई। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि गिरोह के बाकी शातिर भी दबोचे जाएंगे। ये चोरी किए वाहनों को हरियाणा व पंजाब में बेचते थे।

छात्रा ने गंगनहर में लगाई छलांग, लोगों ने बचाया : कस्बे के एक मोहल्ला निवासी बारहवीं की छात्रा तीन दिन पहले खतौली अपनी मौसी के घर गई थी। शनिवार को छात्रा घर वापस आ रही थी। रास्ते में दौराला गंग नहर पहुंचकर उसने नहर में छलांग लगा दी। आसपास के तैराकी जानने वालों ने देखकर नहर में कूदकर छात्रा को बचा लिया। पुलिस ने छात्रा को सीएचसी में भर्ती करवा दिया।

कस्बा के एक मोहल्ला निवासी छात्रा खतौली से शनिवार को अपनी मौसी के घर से आ रही थी। जब वह दौराला गंगनहर पुल पर पहुंची। इसी दौरान उसने गंगनहर में छलांग लगा दी। आसपास के लोगों ने छात्रा को गंगनहर से बाहर निकालकर बचा लिया। सूचना पर पुलिस पहुंची और राहगीरों की मदद से सीएचसी में भर्ती करवाया। उधर, जानकारी पर स्वजन भी पहुंच गए। खबर खिले जाने तक कोई तहरीर नहीं दी गई थी। एसएसआइ सुभाष सिंह का कहना है कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। इसकी जानकारी हल्का सिपाही ही देंगे।

chat bot
आपका साथी