भाजपा नेता को जान से मारने की धमकी, फोन पर मांगे पांच लाख, ग्राम प्रधान के खिलाफ मुकदमा

भाजपा किसान मोर्चा के जिला महामंत्री को कासिमपुर खेड़ी गांव के प्रधान और एक अन्य व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी है। आरोपितों ने पीडि़त से पांच लाख रुपए की मांग भी की है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 25 Jun 2020 01:03 AM (IST) Updated:Thu, 25 Jun 2020 01:03 AM (IST)
भाजपा नेता को जान से मारने की धमकी, फोन पर मांगे पांच लाख, ग्राम प्रधान के खिलाफ मुकदमा
भाजपा नेता को जान से मारने की धमकी, फोन पर मांगे पांच लाख, ग्राम प्रधान के खिलाफ मुकदमा

बागपत, जेएनएन। भाजपा किसान मोर्चा के जिला महामंत्री को कासिमपुर खेड़ी गांव के प्रधान और एक अन्य व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी है। आरोपितों ने पीडि़त से पांच लाख रुपए की मांग भी की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को बाद में जमानत पर छोड़ दिया।

भाजपा किसान मोर्चा के जिला महामंत्री नितिन चौधरी ने 22 जून को कोतवाली में दी तहरीर में बताया था कि वह कासिमपुर खेड़ी गांव के रहने वाले हैं और हाल में आवास विकास बड़ौत में रहते हैं। 17 जून की सुबह वह ताराचंद मार्केट में अपने कार्यालय पर बैठे थे। आरोप है कि उसी दौरान राजकुमार उर्फ कल्लू प्रधान कासिमपुर खेड़ी ने उन्हें मोबाइल पर कॉल की। प्रधान ने गांव के तालाब के फोटो खींचकर अधिकारियों से शिकायत करने को लेकर आपत्ति की। प्रधान ने उनके साथ गाली-गलौज भी की। इसके बाद उनकी बात गांव निवासी अरुण फौजी से कराई। अरुण फौजी ने 24 घंटे में पांच लाख रुपये पहुंचाने को कहा। साथ ही धमकी दी यदि रुपये नहीं पहुंचाए, तो लाश बड़ौत में पड़ी मिलेगी। नितिन ने बताया कि अरुण फौजी आपराधिक व्यक्ति है। नितिन की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

आरोपितों को जमानत पर छोड़ा

दिल्ली बस स्टैंड के चौकी प्रभारी कंछिद ङ्क्षसह ने बताया कि मामला तालाब की शिकायत का है। रंगदारी नहीं मांगी गई है। राजकुमार प्रधान और अरुण फौजी को पूछताछ के बाद कोतवाली से उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया। उनके खिलाफ जो मुकदमा दर्ज हैं, उसमें सात साल से कम की सजा वाली धाराएं हैं।

chat bot
आपका साथी