10वीं की छात्रा ने शिमला में दिखाया मॉड¨लग का जलवा

15 वर्ष की उम्र में कक्षा दस की छात्रा तान्या तोमर ने शिमला में आयोजित एक प्रोडक्शन कंपनी के ग्रैंड फिनाले में शानदार परफॉरमेंस देकर ट्रॉफी हासिल की है। तान्या को बेस्ट पर्सनालिटी अवार्ड से भी नवाजा गया है। गंगासागर कॉलोनी निवासी एमपीजीएस में कक्षा दस की छात्रा तान्या तोमर ने इसके लिए दिल्ली में ऑडिशन दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 09:00 AM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 09:00 AM (IST)
10वीं की छात्रा ने शिमला में दिखाया मॉड¨लग का जलवा
10वीं की छात्रा ने शिमला में दिखाया मॉड¨लग का जलवा

मेरठ। 15 वर्ष की उम्र में कक्षा दस की छात्रा तान्या तोमर ने शिमला में आयोजित एक प्रोडक्शन कंपनी के ग्रैंड फिनाले में शानदार परफॉरमेंस देकर ट्रॉफी हासिल की है। तान्या को बेस्ट पर्सनालिटी अवार्ड से भी नवाजा गया है। गंगासागर कॉलोनी निवासी एमपीजीएस में कक्षा दस की छात्रा तान्या तोमर ने इसके लिए दिल्ली में ऑडिशन दिया था। तान्या के पिता अरूण तोमर ने बताया कि दिल्ली में ऑडिशन में सफल होने के बाद 36 प्रतिभागियों को शिमला में होने वाले ग्रैंड फिनाले के लिए आमंत्रित किया गया। जिसमें से दस को कंपनी के निर्णायक मंडल ने चयनित किया। निर्णायक मंड़ल के सदस्यों ने मॉड¨लग, डांस व म्यूजिक आदि के ग्रुप में प्रतिभागियों के हुनर को परखा। जिसमें से मेरठ से एकमात्र तान्या तोमर ने अपनी मॉड¨लग से जगह बनाते हुए सफलता हासिल की। ग्रैंड फिनाले के लिए 12 शहरों में ऑडिशन लिए गए थे। एमएफ फिल्म प्रोडक्शन ने तान्या को अगले पांच वर्षों के लिए साइन किया है। जिसमें उसे कंपनी की ओर से विज्ञापन, वीडियो एलबम आदि में जगह दी जाएगी।

स्टूडेंट ऑफ द इयर बने मयंक

मेरठ। मिलेनियम पब्लिक स्कूल में शनिवार को कक्षा 12वीं के बच्चों के लिए विदाई समारोह आयोजित किया गया। सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच सभी ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की और एक-दूसरे को बोर्ड परीक्षा की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर स्टूडेंट ऑफ द इयर मयंक कुमार को चुना गया। मिस्टर मिलेनियम कुशाग्र और मिस मिलेनियम प्राची बनी। मिस्टर फेयरवेल शिवम शर्मा और मिस फेयरवेल अदिति ग्रेवाल बनी। प्रिंसिपल डा. दीपक भाटिया सहित प्रबंधन पदाधिकारियों ने छात्रों को बोर्ड परीक्षा के लिए शुभकामनाओं के साथ विदा किया।

chat bot
आपका साथी