VIDEO: खौफनाक बर्थ-डे सेलिब्रेशन, पिस्टल की गोली से बुझाई केक की मोमबत्ती

जन्मदिन मनाने का सबका अलग अंदाज हो सकता है, लेकिन एक बात समान होती है। बर्थ-डे पर लोग केक जरूर काटते हैं। लेकिन इन जनाब ने केक काटने के लिए बड़ा खौफनाक तरीका अपनाया।

By Ashu SinghEdited By: Publish:Sun, 13 Jan 2019 12:42 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jan 2019 09:17 PM (IST)
VIDEO: खौफनाक बर्थ-डे सेलिब्रेशन, पिस्टल की गोली से बुझाई केक की मोमबत्ती
VIDEO: खौफनाक बर्थ-डे सेलिब्रेशन, पिस्टल की गोली से बुझाई केक की मोमबत्ती

मेरठ, जेएनएन। हर्ष फायरिंग के मामले तो आपने बहुत सुने होंगे, लेकिन उल्लास में डूबे पांच छात्रों ने अलग और खौफनाक तरीके से कानून की धज्जियां उड़ाई। जन्मदिन केक पर जलती मोमबत्ती को फूंक मारने के बजाय बर्थ-डे ब्वॉय ने पिस्टल की गोली से बुझाया। हर्ष फायरिंग के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपित फरार हो गए।
पांच युवक दिख रहे
शनिवार दोपहर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई, जिसमें पांच युवक दिखाई दे रहे हैं। उनमें से एक का जन्मदिन था। सभी नशे में धुत नजर आ रहे हैं। वह केक काटने की तैयारी करते हैं। जिस युवक का जन्मदिन था उसने पिस्टल निकाली और मोमबत्ती की लो पर निशाना साधकर फायरिंग कर दी। पुलिस को देखकर आरोपित केक छोड़कर भाग जाते हैं। एसएसपी को बताया गया कि वायरल वीडियो टीपीनगर थाना क्षेत्र की हरमन कालोनी का है।
पुलिस पहुंची
एसएसपी के निर्देश पर डायल 100 की छह गाड़ियां और टीपीनगर इंस्पेक्टर डालचंद मौके पर पहुंचे, परंतु इंस्पेक्टर ने दावा किया कि वीडियो हरमन कालोनी का नहीं है। वीडियो में सड़क पर पीली लाइन दिखाई दे रही है, जो हरमन कालोनी में नहीं है। वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। इंस्पेक्टर का कहना है कि वीडियो में दिखने वाले सब छात्र लग रहे हैं।
घटना-दर-घटना, फिर खामोशी क्यों
हर्ष फायरिंग का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पूर्व भी असामाजिक तत्व आए दिन शराब पीकर फायरिंग और उत्पात मचाते रहे हैं। कुछ दिन पहले ही हरमन कालोनी में ही छात्रों ने नशे में धुत होकर जन्मदिन मनाया और हर्ष फायरिंग की थी। उस मामले में भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। 

Cutting cake using knife is such a cliched thing. In this video, a youth is seen taking repeated shots at the cake to 'cut' it while others cheer him. The incident is said to have happened in Meerut. pic.twitter.com/DE7yzmOF2V — Piyush Rai | ‏‎پیوش رائے (@Benarasiyaa) January 12, 2019

chat bot
आपका साथी