Accident In Bulandshahr: ट्रैक्टर ट्राली व साइकिल की भिड़ंत में साइकिल सवार छात्रा की मौत, छात्र घायल

Road Accident In Bulandshahr ट्रैक्टर टोला व साइकिल की भिड़ंत में साइकिल सवार छात्रा की मौत हो गई और छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक ट्रैक्टर छोड़ मौके से फरार हो गया। छात्रा की मौत पर पर‍ि‍वार में कोहराम मचा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 19 Mar 2021 05:34 PM (IST) Updated:Fri, 19 Mar 2021 05:34 PM (IST)
Accident In Bulandshahr: ट्रैक्टर ट्राली व साइकिल की भिड़ंत में साइकिल सवार छात्रा की मौत, छात्र घायल
बुलंदशहर में सड़क दुर्घटना में छात्रा की मौत।

बुलंदशहर, जेएनएन। क्षेत्र के गांव उटरावली के निकट ट्रैक्टर टोला व साइकिल की भिड़ंत में साइकिल सवार छात्रा की मौत हो गई और छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के अनुसार क्षेत्र के गांव असरौली निवासी संजय का बेटा यश कुमार 12 वर्ष कक्षा 6 का छात्र है और बेटी कुमारी परी 9 वर्ष कक्षा 4 की छात्रा है।

यह है मामला

शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे यश कुमार व परी साइकिल द्वारा निकट के गांव उटरावली में पढ़ने विद्यालय जा रहे थे। उसी दौरान सामने से आ रहे ट्रैक्टर टोला की साइकिल से भिड़ंत हो गई। जिसमें छात्रा परी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और यश गंभीर रूप से घायल हो गय। जिससे छात्रा के परिवार में कोहराम मच गया। चालक ट्रैक्टर छोड़ मौके से फरार हो गया।घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र यश कुमार को उपचार हेतु शिकारपुर चिकित्सालय भेज दिया। परी के शव का पंचनामा भर पीएम को भेजा दिया है। मृतका के पिता संजय पुत्र सतबीर ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ थाने में मामले की तहरीर दी है । थाना प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह का कहना है कि मृतका के पिता संजय की तहरीर पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी