पहले बंधक बनाकर पीटा फिर वायरल किया वीडियो

आरोप है कि ईद से पहले आरोपी उवेश, शाहरुख व आशिक पीड़ित को उठाकर ले गए, उसे एक कमरे में बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई की।

By amal chowdhuryEdited By: Publish:Mon, 03 Jul 2017 02:41 PM (IST) Updated:Mon, 03 Jul 2017 02:59 PM (IST)
पहले बंधक बनाकर पीटा फिर वायरल किया वीडियो
पहले बंधक बनाकर पीटा फिर वायरल किया वीडियो

मेरठ (जागरण संवाददाता)। भोपाल में कपड़े की दुकान चलाने वाले एक युवक को उसके भाई के तीन दोस्तों ने बंधक बनाकर जमकर पीटा। इसके बाद पिटाई की वीडियो वायरल कर दिया। परिजनों को भी वीडियो भेज दी। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को पकड़ लिया है।

इस्लामाबाद निवासी राकिब व भाई शाकिब पुत्र जाहिद भोपाल में कपड़े की दुकान चलाते हैं। ईद से पहले भाई शाकिब अपने घर इस्लामाबाद आ गया। जबकि राकिब दुकान के कारण वहीं रह गया था। वहीं, ढबाईनगर निवासी उवेश उर्फ बबलू व शाहरुख तथा आशिक निवासी उमरनगर रहते हैं। वह भी कपड़े का काम करते हैं। इनमें उवेश उर्फ बबलू राकिब के भाई शाकिब का दोस्त है।

बताया गया है कि दुकानदार राकिब का भोपाल निवासी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। जिससे वह मोबाइल पर बात करता था। आरोप है कि इस बात से उवेश जलता है। कई बार युवती से बात करने को लेकर दोनों में कहासुनी भी हो चुकी थी।

आरोप है कि ईद से पहले उवेश, शाहरुख व आशिक, राकिब को उठाकर ले गए। उसे एक कमरे में बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई की। यही नहीं उसकी पिटाई करते हुए वीडियो भी बना ली। इसके बाद वीडियो वायरल कर दी।

यह भी पढ़ें: अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर बुर्का पहने मिला इंजीनियर, एटीएस के उड़े होश

भाई शाकिब को भी मोबाइल फोन पर वीडियो भेज दी। ईद से पहले ही राकिब के परिजन भोपाल पहुंचे तथा उसको लेकर मेरठ आ गए। आरोप है कि राकिब को शिकायत करने पर फोन पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। रविवार को शाकिब ने लिसाड़ी गेट थाने पर तीनों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने उवेश व शाहरूख को इस्लामाबाद से उठा लिया। तीसरे की तलाश पुलिस कर रही है।

यह भी पढ़ें: अपने करियर को यूट्यूब के जरिए निखार रहे हैं मेरठ के युवा

chat bot
आपका साथी