्रहत्या की आशंका जताते हुए थाने पर धरने पर बैठे

तीन दिन पूर्व हुए युवक की मौत के मामले में हत्या की आशंका जताते हुए स्वजन शनिवार को थाने में धरने पर बैठ गए और जमकर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Oct 2020 08:20 AM (IST) Updated:Sun, 18 Oct 2020 08:20 AM (IST)
्रहत्या की आशंका जताते हुए थाने पर धरने पर बैठे
्रहत्या की आशंका जताते हुए थाने पर धरने पर बैठे

मेरठ, जेएनएन। तीन दिन पूर्व हुए युवक की मौत के मामले में हत्या की आशंका जताते हुए स्वजन शनिवार को थाने में धरने पर बैठ गए और जमकर हंगामा किया। स्वजन ने युवक की हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी। पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है। क्षेत्र के एक गांव में विशेष समुदाय की विवाहिता का गांव के दूसरे समुदाय के युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चलने का मामला चल रहा था। तीन दिन पूर्व एक गांव के युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। मृतक की पत्नी ने स्वजन को युवक की मौत का कारण दिल का दौरा पड़ने से होना बताया। इसके बाद स्वजन ने शव को सुपुर्द- ए-खाक कर दिया था। तीन बाद स्वजनों को मृतक की पत्नी के प्रेम-प्रसंग की जानकारी हुई। इसके चलते स्वजन शनिवार को रोहटा थाने में धरने पर बैठ गए और हत्या का आरोप लगा राजफाश की मांग की। घंटों चले हंगामे के बाद थाना प्रभारी ने उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया। एसओ उपेंद्र सिंह ने बताया कि स्वजन ने हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर डीएम से अनुमति के लिए पत्र भेज दिया गया है। अनुमति मिलते ही कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी।

प्रोफेसर के घर चोरी का दोहराया क्राइम सीन : सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि एवं प्रौद्योगिक विवि की प्रोफेसर डा. रचना वर्मा के घर गुरुवार दिन में हुई लाखों रुपये की चोरी की वारदात का दौराला पुलिस ने शनिवार को क्राइम सीन दोहराया। पुलिस ने प्रोफेसर रेजीडेंट टाइप-पांच स्थित डा. रचना के फ्लैट के दरवाजे के टूटे ताले, अलमारी को भी चेक किया। दीवार पर लगे निशानों के अलावा विवि के सभी गेटों का निरीक्षण किया। विवि परिसर की दीवार को भी चेक किया गया, जहां से कोई बदमाश उतरकर आ सकता है अथवा नहीं। पीड़ित प्रोफेसर से भी पुलिस ने पूछताछ की। डा. रचना वर्मा ने बताया कि दिनदहाड़े हुई चोरी की वारदात से वह दहशत में हैं। विवि कुलपति और रजिस्ट्रार ने भी पुलिस से चोरी का जल्द राजफाश करने की मांग की। वहीं, थानाध्यक्ष दौराला करतार सिंह ने बताया कि पुलिस टीम काम कर रही है, जल्द राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी