मुठभेड़ में 25 हजारी शराब तस्कर 'बंदर' को लगी गोली

पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में लावड़ मार्ग पर शुक्रवार देर रात सीओ दौराला जितेंद्र कुमार और इंस्पेक्टर जनक सिंह चौहान के नेतृत्व में वाहन चेकिग के दौरान कैंटर सवार शराब तस्करों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Apr 2019 06:00 AM (IST) Updated:Mon, 29 Apr 2019 06:26 AM (IST)
मुठभेड़ में 25 हजारी शराब तस्कर 'बंदर' को लगी गोली
मुठभेड़ में 25 हजारी शराब तस्कर 'बंदर' को लगी गोली

मेरठ। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में लावड़ मार्ग पर शुक्रवार देर रात सीओ दौराला जितेंद्र कुमार और इंस्पेक्टर जनक सिंह चौहान के नेतृत्व में वाहन चेकिग के दौरान कैंटर सवार शराब तस्करों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। शराब तस्करों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिए। जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिग की। जिसमें 25 हजार के इनामी हरेंद्र उर्फ बंदर पुत्र भोपाल निवासी श्रद्धापुरी फेज-2 थाना कंकरखेड़ा को पैर में गोली लगी। जबकि अन्य तस्कर साथ चल रही स्विफ्ट कार से फरार हो गए। उनकी तलाश में पुलिस ने घंटों तक कांबिग की, मगर वह हाथ नहीं आए। घायल हरेंद्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पकड़ी गई हरियाणा मार्का शराब की कीमत 10 लाख

सीओ जितेंद्र कुमार के मुताबिक पूछताछ में हरेंद्र ने बताया कि वह कैंटर में हरियाणा के खरखौदा से अवैध शराब लेकर आ रहे थे। शराब मेरठ और गाजियाबाद के देहात क्षेत्र में सप्लाई किया जाना था। पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 10 लाख रुपये है। पुलिस ने शराब लदी कैंटर को अपने कब्जे में ले लिया है। सीओ ने कहा कि फरार शराब तस्करों को तलाश किया जा रहा है। कसेरूखेड़ा के रास्ते से खंबे उखाड़ने पर मुकदमा

मेरठ । लालकुर्ती के कैंट एरिया में कसेरूखेड़ा जाने वाले रास्ते को लेकर ग्रामीणों और सेना में विवाद गहरा गया। ग्रामीणों ने मार्ग पर लगे खंबों को उखाड़ दिया है, जिस पर मेजर की तरफ से मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर खंबों की तलाश शुरू की। लालकुर्ती थाना क्षेत्र के कैंट एरिया से कसेरूखेड़ा जाने वाले चालीस फीट मार्ग पर पंद्रह फीट में खंबे लगाकर रास्ता रोक दिया था। ग्रामीणों को जाने के लिए 25 फीट का रास्ता दे दिया था। मेजर कुलजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि कसेरूखेड़ा के रहने वाले विनोद कुछ साथियों के साथ पहुंचा। उसने पंद्रह फीट के रास्ते पर लगे खंबों को उखाड़ लिया है। उखाड़े गए खंबों का कोई पता नहीं चल पाया है। मेजर की ओर से विनोद के खिलाफ लालकुर्ती थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है। थाना प्रभारी रोजन्त त्यागी ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद खंबों की पड़ताल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी