हरियाणवी डांसर से लेकर कई राज्यों में था शकीला का संपर्क, मोबाइल से खुले राज से सकते में पुलिस

नाबालिग को जिस्मफरोशी के लिए लाते समय शकीला को पुलिस ने पकड़ा था। मोबाइल से खुले राज कई राज्यों में शकीला का संपर्क।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 15 Sep 2020 11:14 PM (IST) Updated:Tue, 15 Sep 2020 11:14 PM (IST)
हरियाणवी डांसर से लेकर कई राज्यों में था शकीला का संपर्क, मोबाइल से खुले राज से सकते में पुलिस
हरियाणवी डांसर से लेकर कई राज्यों में था शकीला का संपर्क, मोबाइल से खुले राज से सकते में पुलिस

मेरठ, जेएनएन। जिस्मफरोशी का धंधा कराने में पकड़ी गई शकीला के मोबाइल से खुले राज को लेकर पुलिस सकते में आ गई। सफेदपोशों से लेकर शकीला के संपर्क हरियाणवी डांसर व रेड लाइट एरिया तक थे। उसके संपर्क में दूसरे राज्यों के दलाल भी थे। पुलिस ने मंगलवार को शकीला को कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

यह है मामला

सोमवार देर शाम एएचटीयू और नौचंदी थाना पुलिस ने नाबालिग को जिस्मफरोशी के लिए ला रही लिसाड़ी गेट निवासी शकीला को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उसने बताया था कि लड़की असम की रहने वाली है, जिसे दिल्ली से वह चार दिन के लिए 24 हजार रुपये में लेकर आई है। एएचटीयू थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार ने बताया कि शकीला करीब 15 साल से जिस्मफरोशी के धंधे में है। पहले वह खुद इस काम को करती थी। अब लड़कियों को दिल्ली और अन्य शहरों से ऑन डिमांड बुलाती है। सारा धंधा ऑनलाइन चल रहा है। पिछले दिनों जिस्मफरोशी के मामले में ही रोहटा रोड से पकड़ी गई हरियाणवी डांसर और मेरठ की रेड लाइट एरिया की कई महिलाओं के फोटो और नंबर भी उसके मोबाइल में मिले हैं। वहीं, नाबालिग के स्वजनों का पता लगाया जा रहा है। वह करीब एक माह पूर्व घर से झगड़कर दिल्ली पहुंची थी, जहां वह गलत लोगों के चंगुल में फंस गई।

लॉकडाउन में भी नहीं पड़ा धंधे पर असर

पूछताछ में महिला ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान भी उसके पास डिमांड आती रहती थी। शुरू के दो माह तो काम बंद रहा, लेकिन फिर स्थानीय लड़कियों की मदद से काम चल रहा था। आसपास के जिलों की लड़कियां और दलाल उसके संपर्क में हैं। बाहर से लड़की आती हैं, तो मेरठ की लड़कियां बाहर जाती हैं।

chat bot
आपका साथी