खाई में गिरी बस बनी आग का गोला, आधा दर्जन घायल

संवाद सूत्र, इंचौली : मेरठ-पौड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव सैनी स्थित काली नदी पुल पर यात्रियों

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Feb 2018 03:01 AM (IST) Updated:Fri, 16 Feb 2018 03:01 AM (IST)
खाई में गिरी बस बनी आग का गोला, आधा दर्जन घायल
खाई में गिरी बस बनी आग का गोला, आधा दर्जन घायल

संवाद सूत्र, इंचौली : मेरठ-पौड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव सैनी स्थित काली नदी पुल पर यात्रियों से भरी प्राइवेट बस बाइक सवार युवकों को टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे खाई में जा गिरी। दुर्घटना में बाइक सवार दोनों युवकों समेत बस में सवार कई लोग घायल हुए हैं। इस दौरान बस आग का गोला बन गई।

गुरुवार सुबह मेरठ स्थित मवाना बस स्टैंड से प्राइवेट बस लगभग 25 यात्री लेकर रवाना हुई थी। साढ़े नौ बजे के करीब बस इंचौली थाना क्षेत्र के गांव सैनी स्थित काली नदी पुल से उतर रही थी। गड्ढों से बचने के प्रयास में चालक नियंत्रण खो बैठा और बस विपरीत दिशा से आ रही बाइक से टकराने के बाद सड़क किनारे करीब 15 फीट गहरी खाई में जा गिरी, जिससे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। इस दौरान बस का ईधन टैंक भी क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें आग लग गई। आग ने कुछ क्षणों में विकराल रूप धारण कर लिया। दुर्घटनास्थल पर एकत्र ग्रामीणों ने सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला। हालांकि, सात लोगों को मामूली चोट आई है। बाइक सवार इश्तियाक पुत्र लतीफ निवासी पबला व इदरीश पुत्र इमामुद्दीन निवासी गांव जलालपुर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीओ सदर देहात विजय प्रकाश व थाना पुलिस मौके पर पहुंची। करीब एक घंटे बाद पहुंची फायर ब्रिगेड ने मशक्कत कर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक बस पूरी तरह जल चुकी थी। बस में सवार एक सरकारी महिला कर्मचारी का बैग भी जलकर नष्ट हो गया। उधर, दुर्घटना के कारण राजमार्ग पर लगभग ढाई घंटे तक जाम लगा रहा।

तहसीलदार सदर ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। थाना प्रभारी के मुताबिक, बस इंचौली निवासी असलम की है, जिस पर गांव का ही लताफत चालक है। तहसीलदार संतोष कुमार, सीओ विजय प्रकाश व एसओ पंकज शर्मा ने दुर्घटना के संबंध में कहा कि बाइक सवारों को बचाने के प्रयास में हादसा हुआ है। सड़क में बने गड्ढों के संबंध में उन्होंने कहा कि संबंधित विभाग को रिपोर्ट भेजकर शीघ्र ही उन्हें पाटा जाएगा।

-------

- दुर्घटना संबंधी सभी फोटो का परिचय फाइल संख्या 15 माव 1000 में है।

chat bot
आपका साथी