ट्रक ने दंपती की बाइक को मारी टक्कर, पति की मौत

जागरण संवाददाता, मेरठ : टीपी नगर थाना क्षेत्र में दिल्ली रोड पर गन्ने से लदे ट्रक ने बाइक सवार दंपत

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Jan 2018 03:45 AM (IST) Updated:Sun, 28 Jan 2018 03:45 AM (IST)
ट्रक ने दंपती की बाइक को मारी टक्कर, पति की मौत
ट्रक ने दंपती की बाइक को मारी टक्कर, पति की मौत

जागरण संवाददाता, मेरठ : टीपी नगर थाना क्षेत्र में दिल्ली रोड पर गन्ने से लदे ट्रक ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। ट्रक के नीचे कुचलकर पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी घायल हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। परिजनों ने चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत कराया।

परतापुर थाना क्षेत्र के कताई मिल मंगी कॉलोनी निवासी विपिन उपाध्याय पुत्र धर्मवीर का अपने रिश्तेदारों से विवाद चल रहा था। इसी मुकदमे में समझौते के लिए विपिन शनिवार दोपहर को पत्‍‌नी सोनम के साथ बाइक से कचहरी जा रहा था। दिल्ली रोड पर बजाज शोरूम के पास गन्ने से लदे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। ट्रक के टायर से कुचलकर विपिन की मौके पर ही हो गई। विपिन तीन बच्चों खुशी (9), अंश (7) और आर्यन (5) का पिता था। एसओ टीपी नगर ब्रजेश शर्मा ने बताया कि अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। ट्रक के नंबर के आधार पर चालक का पता लगाया जा रहा है।

हादसे के बाद दिल्ली रोड पर लगा जाम

हादसे के बाद दिल्ली रोड पर आवागमन बाधित हो गया। वाहन चालकों ने दूसरी साइड से निकलना शुरू किया तो दिल्ली रोड पर भीषण जाम लग गया। शॉपरिक्स मॉल से शंकर चौराहे के बीच सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। पुलिस ने ट्रक को सड़क से हटाया, जिसके बाद यातायात सुचारू हो सका।

chat bot
आपका साथी