फिर लीक हुई सोतीगंज में छापे की सूचना

जागरण संवाददाता, मेरठ : सदर थाना पुलिस की शह पर सोतीगंज में चल रहा वाहन कटान का धंधा ज

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 May 2018 04:00 AM (IST) Updated:Tue, 22 May 2018 04:00 AM (IST)
फिर लीक हुई सोतीगंज में छापे की सूचना
फिर लीक हुई सोतीगंज में छापे की सूचना

जागरण संवाददाता, मेरठ : सदर थाना पुलिस की शह पर सोतीगंज में चल रहा वाहन कटान का धंधा जोरों पर है। जब भी अफसर छापामार कार्रवाई करते हैं, तो थाना पुलिस से मुखबिरी हो जाती है। सोमवार को भी ऐसा ही हुआ। एएसपी ने फोर्स के साथ यहां छापा मारा, लेकिन मुखबिरी के कारण चोरी के वाहन काटने वाले गोदाम बंद करके भाग गए। हालांकि एएसपी ने दो संदिग्ध युवकों को दो स्कार्पियो के साथ दबोच लिया।

एएसपी सतपाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कुछ चोरी के वाहन सोतीगंज में काटे जा रहे हैं। वह सदर थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच को लेकर सोतीगंज पहुंचे। लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही अवैध रूप से चोरी के वाहनों का कटान करने वाले असली आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने वहां से दो युवकों को हिरासत में लिया। उनके गोदाम में दो स्कार्पियो खड़ी मिली। पकड़े गए दोनों युवकों ने बताया कि स्कार्पियो हरियाणा के सोनीपत के कुछ लोग उनके पास लेकर आए थे। उन्होंने बताया था कि गाड़ियों का एक्सीडेंट हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने उनकी आरसी चेक की। आरसी से भी साबित होता है कि गाड़ी हरियाणा की है। एएसपी ने बताया कि जिन लोगों की गाड़ी है, उन्हें बुलाया गया है। वह देर शाम तक मेरठ नहीं पहुंचे थे। एएसपी ने बताया कि यदि गाड़ी हरियाणा के लोगों की है तो युवकों को छोड़ दिया जाएगा।

100 दुकानों पर की छापेमारी

एएसपी ने बताया कि करीब 100 दुकानों में छापेमारी की गई, लेकिन किसी के पास चोरी के कटे हुए वाहन नहीं मिले। कुछ दुकानदार अपनी दुकानों को बंद करके भाग गए।

chat bot
आपका साथी