सड़कों पर आने लगा कालाधन, मेरठ में डीएम ने दिए जांच के आदेश

मेरठ के परतापुर तिराहे पर एक हजार के नोट कटे हुए मिलने से कल काफी देर तक खलबली मची रही। नोटों की कतरन देखकर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sun, 04 Dec 2016 02:10 PM (IST) Updated:Sun, 04 Dec 2016 03:02 PM (IST)
सड़कों पर आने लगा कालाधन, मेरठ में डीएम ने दिए जांच के आदेश

मेरठ (जेएनएन)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पांच सौ तथा एक हजार रुपए के नोट बंद करने के फैसले के बाद से ही काला धन रखने वालों में खलबली मची है। बरेली, आगरा, मीरजापुर तथा कानपुर के बाद अब मेरठ में सड़क के किनारे नोट मिले हैं।

मेरठ के परतापुर तिराहे पर एक हजार के नोट कटे हुए मिलने से कल काफी देर तक खलबली मची रही। नोटों की कतरन देखकर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कतरन पॉलीथिन में भरकर उठवा ली। पड़ताल की जा रही है कि नोट काटकर किसने फेंके थे।

जनधन खाते में जमा पैसा अब गरीबों का, जमा करने वाला झेलेगा : मोदी

परतापुर तिराहे पर हजार के नोटों की कतरन मिली है। सभी नोट कैंची से काटे गए हैं।परतापुर के राजकुमार ने बताया कि मार्निंग वॉक के दौरान उन्होंने नोटों की कतरन देखी। नोटों को इतना बारीक कर दिया गया था कि आसानी से इन्हें देखकर नोट की कतरन होने का अंदाजा भी न हो सके।

खुशहाल भारत के लिए आखिरी कतार, पाई-पाई पर जनता का अधिकार

नोट की कतरन सड़क पर बिखरे होने के कारण आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। आटो स्टैंड पर पड़ी कतरन के बाद बिल्लू ने पुलिस को सूचना दी। कुछ लोगों ने कतरन को पॉलीथिन में भरकर रखा है। इंस्पेक्टर सुशील दूबे का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आयकर विभाग को भी इस बाबत अवगत करा दिया जाएगा। डीएम बी.चंद्रकला ने इस मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

तस्वीरों में देखें-मुरादाबाद में प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा

chat bot
आपका साथी