शिक्षकों के हित में ओपी शर्मा का योगदान भुलाया नहीं जा सकेगा

पंडित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय माडल इंटर कॉलेज कालंद में सोमवार को शिक्षक नेता ओपी शर्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 08:00 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 08:00 PM (IST)
शिक्षकों के हित में ओपी शर्मा का योगदान भुलाया नहीं जा सकेगा
शिक्षकों के हित में ओपी शर्मा का योगदान भुलाया नहीं जा सकेगा

मेरठ, जेएनएन। पंडित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय माडल इंटर कॉलेज कालंद में सोमवार को विधान परिषद के पूर्व सभापति एवं माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा के निधन पर शोक सभा में उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

शिक्षकों एवं शिक्षिकाओं ने ओपी शर्मा के जीवन चरित्र पर विचार रखे। दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। इस दौरान दीपक शर्मा व अन्य शिक्षक मौजूद रहे

उधर, नगर के जवाहर नवोदय विद्यालय में शोक सभा में प्राचार्य राजीव कुमार जैन ने कहा कि ओम प्रकाश शर्मा नवोदय विद्यालय के शिक्षकों के हितों के लिए सक्रिय रहे। उनके निधन से शिक्षक स्वयं को असहज महसूस कर रहे हैं। उनका शिक्षण व शिक्षकों के हित में किए गए कार्य सदैव याद किए जाएंगे। शशांक मणि त्रिपाठी व डा. राम चरण पांडे ने भी विचार रखे। दो मिनट का मौन रखकर उनकी दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने की कामना की गई। शोक सभा के दौरान विद्यालय के छात्रों सहित आरडी अलाही , प्रदीप भरद्वाज, अजय सिंह, नीरज शर्मा, डा. उमा सिंह, मदन पाल सहित बड़ी संख्या में शिक्षक मौजूद रहे।

जनता आदर्श इंटर कालेज में कपसाढ़ में सोमवार को शिक्षक नेता ओपी शर्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस दौरान शिक्षक मौजूद रहे।

रोहटा स्थित श्री शालिगराम शर्मा स्मारक पीजी कालेज रासना में सोमवार को सभा में पूर्व एमएलसी ओमप्रकाश शर्मा का भावपूर्ण स्मरण किया गया। महाविद्यालय के वरिष्ठ शिक्षक राजेश कुमार पालीवाल ने उनके निधन को शिक्षक जगत के लिये अपूर्णनीय क्षति बताया। इस दौरान बड़ी संख्या में शिक्षक व छात्र मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी