गणतंत्र दिवस 2022: गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रवादी कवि हरिओम पवार ने दिया ये संदेश

Republic Day 2022 जानसठ कस्बे में गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रवादी कवि हरिओम पवार ने लोगों में अपनी कविताओं के माध्यम से देशभक्ति का संचार किया। इस दौरान नगर पंचायत में कस्बे में 151 फीट ऊंचे तिरंगे का अनावरण किया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 26 Jan 2022 06:40 PM (IST) Updated:Wed, 26 Jan 2022 06:40 PM (IST)
गणतंत्र दिवस 2022: गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रवादी कवि हरिओम पवार ने दिया ये संदेश
राष्ट्रवादी कवि हरिओम पवार ने दिया देशभक्ति का संदेश।

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। जानसठ कस्बे में गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रवादी कवि हरिओम पवार ने लोगों में अपनी कविताओं के माध्यम से देशभक्ति का संचार किया। इस दौरान नगर पंचायत में कस्बे में 151 फीट ऊंचे तिरंगे का अनावरण किया।

कस्बे में ब्लाक परिसर के सामने नगर पंचायत द्वारा 151 फीट ऊंचे तिरंगे का अनावरण गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर किया गया। इस दौरान वहां पर कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें डॉ हरिओम पवार, डॉ अर्जुन सिसोदिया, सुदीप भोला, डॉ रुचि चतुर्वेदी और संजीव भ्रमर आदि कवियों ने कवि सम्मेलन में भाग लिया। डॉ हरिओम पवार की देशभक्ति की कविताओं को सुनकर युवाओं में जोश भर गया। उन्होंने कविताओं के माध्यम से पाकिस्तान और तालिबानी शासकों को चेतावनी देते हुए कहा कि यह नया भारत है। इसने अब गलतियों को नजरअंदाज करना बंद कर दिया है।

इनकी कविताओं पर युवा जोश से भरे हुए दिखाई दिए। अन्य कवियों द्वारा भी गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर देशभक्ति की कविताएं सुना कर श्रोताओं में देशभक्ति का संचार किया।

chat bot
आपका साथी