फ्रांस के विरोध में सहारपुर के मुस्लिम धर्मगुरुओं ने किया प्रदर्शन, राष्ट्रपति ने दिया था विवादित बयान

देश भर में फ्रांस का विरोध हो रहा है। यूपी के सहारनपुर में भी फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों द्वारा पैगम्बर मोहम्मद साहब के प्रति दिए गए विवादित बयान के विरोध में मुस्लिम धर्मगुरुओं ने राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को दिया।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 12:24 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 12:24 PM (IST)
फ्रांस के विरोध में सहारपुर के मुस्लिम धर्मगुरुओं ने किया प्रदर्शन, राष्ट्रपति ने दिया था विवादित बयान
सहारनपुर में मुस्‍लिम धर्मगुुुुुुुरूओं का प्रदर्शन ।

सहारनपुर, जेएनएन। फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों द्वारा पैगम्बर मोहम्मद साहब के प्रति दिए गए विवादित बयान के विरोध में मुस्लिम धर्मगुरुओं ने राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को दिया।प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे हैं नायब शहर काजी नदीम अख्तर जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन में कहा कि फ्रांस ने दुनिया भर के मुसलमानों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। जिस कारण तमाम मुलकों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। फ्रांसीसी राष्ट्रपति ईमैनुएल मैक्रों का यह बयान कि "उनका देश पैगम्बर मोहम्मद साहब के कार्टूनों को नहीं रोकेगा और फ्रांस का भविष्य कभी इस्लामवादियों के पास नहीं होगा" इस्लाम और मुसलमानों के प्रति नफरत दर्शाता है, जो बेहद निन्दनीय है।

कहा कि दुनिया का कोई भी मुसलमान इस बात को कभी बरदाश्त नहीं करेगा कि उसके पैगम्बर और मज़हब के खिलाफ किसी तरह की कोई घोर टिप्पणी और अपमान किया जाये। प्रतिनिधिमंडल में काज़ी नदीम अख़्तर,मौलाना फरीद मजाहिरी,मौलाना अब्दुल मालिक मुगीसी, मौलाना अतहर हक्कानी, पीरजादा शेरशाह आज़म, मौलाना हारिस मज़ाहिरी, कारी सईद, मौलाना साजिद मज़ाहिरी, हाफिज उवैस तकी, एमशाहिद जुबैरी आदि रहे। 

chat bot
आपका साथी