व्यापारी से मोबाइल लूटा, डाक्टर का घर खंगाला

लूट और चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। रोजाना ही वारदात हो रही हैं। शनिवार रात को चोरों ने पहले जहां चिकित्सक का घर खंगाला वहीं रात में एक बदमाश ने व्यापारी से मोबाइल फोन लूट लिया। हालांकि मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाश को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 01:51 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:53 AM (IST)
व्यापारी से मोबाइल लूटा, डाक्टर का घर खंगाला
व्यापारी से मोबाइल लूटा, डाक्टर का घर खंगाला

मेरठ, जेएनएन। लूट और चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। रोजाना ही वारदात हो रही हैं। शनिवार रात को चोरों ने पहले जहां चिकित्सक का घर खंगाला, वहीं रात में एक बदमाश ने व्यापारी से मोबाइल फोन लूट लिया। हालांकि मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाश को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

मेडिकल थाना क्षेत्र के मंगलपांडेय नगर निवासी डा. वरद गुप्ता शनिवार रात मरीज को देखने के लिए हास्पिटल गए थे। उनकी पत्नी बच्चों संग बाजार गई थीं। जब वह लौटीं तो मेन गेट खुला हुआ था। उन्होंने भीतर जाकर देखा तो सामान बिखरा हुआ था। अलमारियों के ताले टूटे थे। उन्होंने बताया कि करी ढाई लाख रुपये के जेवर और 25 हजार रुपये कैश के साथ ही कुछ कीमती सामान भी चोरी हो गया था। जानकारी पर पति और पुलिस भी पहुंच गई थी। पीड़ित ने तहरीर दे दी है। वहीं, देहली गेट थाना क्षेत्र के डीएन कालेज के बराबर वाली गली में व्यापारी मीर जहीरूद्दीन रहते हैं। शनिवार रात वह गली के बाहर गाड़ी में बैठे थे। इस दौरान उन्होंने मोबाइल को डेसबोर्ड पर रखा हुआ था। तभी एक युवक पहुंचा और ईंट उठाकर उनपर वार करने का प्रयास किया। जैसे ही वह बचने के लिए पीछे को हुए तो युवक मोबाइल उठाकर भागने लगा। उन्होंने पीछा करते हुए शोर मचा दिया। आसपास के लोगों ने आरोपित को पकड़ लिया और पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित ने अपना नाम गौरव निवासी सिसौली जिला शामली बताया। तहरीर के आधार पर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

chat bot
आपका साथी