बागपत में लापता हुई दसवीं की छात्रा और युवक थाने में बोले, हम करेंगे शादी

रहस्यमय ढंग से लापता हुई दसवीं की छात्रा को बरामद कर पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में लिया। उन दोनों ने थाने में कहा कि वे एक-दूसरे के प्यार करते है और शादी करेंगे। नाबालिग को अपने साथ ले जाने और शारीरिक संबंध बनाने पर फंस गया युवक।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 09 May 2022 06:04 PM (IST) Updated:Mon, 09 May 2022 06:04 PM (IST)
बागपत में लापता हुई दसवीं की छात्रा और युवक थाने में बोले, हम करेंगे शादी
रहस्यमय ढंग से लापता हुई दसवीं की छात्रा बरामद।

बागपत, जागरण संवाददाता। रहस्यमय ढंग से लापता हुई दसवीं की छात्रा को बरामद कर पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में लिया। उन दोनों ने थाने में कहा कि वे एक-दूसरे के प्यार करते है और शादी करेंगे। लेकिन नाबालिग से शादी नहीं की जा सकती है। छात्रा को अपने साथ ले जाने और शारीरिक संबंध बनाने पर युवक बुरी तर से फंस गया।

यह है मामला

बालैनी थाना क्षेत्र के एक गांव की अनुसूचित जाति की 14 वर्षीय किशोरी, दसवीं की छात्रा है। जो गत तीस अप्रैल को घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। स्वजन ने गांव के ही दूसरी जाति के युवक पर छात्रा को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी थी। आखिर पुलिस को कामयाबी मिली।

बालैनी थाना प्रभारी विरजाराम का कहना है कि छात्रा को रविवार को कस्बा बड़ौत से बरामद कर आरोपित युवक को हिरासत में लिया गया। छात्रा ने अवगत कराया कि वह अपनी मर्जी से युवक के साथ गई थी। उसका किसी ने अपहरण नहीं किया। उन दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। वे शादी करेंगे।

थाना प्रभारी का कहना है कि नाबालिग से शादी नहीं की जा सकती है। छात्रा को अपने साथ ले जाने और शारीरिक संबंध बनाने के कारण आरोपित युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी