सहारनपुर में नाबालिक लड़की को अगवा कर खेत में दुष्कर्म का आरोप, शि‍कायत करने पर दी जान की धमकी

सहारनपुर में नाबालिक लड़की को गांव के ही एक युवक ने अगवा कर खेत में ले जाकर दुष्‍कर्म किया। दूसरी घटना में गांव में फोटो खिंचवाने गई लड़की के साथ छेड़छाड़ व मारपीट का है। दोनों ही मामलों में पुलिस ने मुकदमें दर्ज कर लिए हैं।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 14 Feb 2021 06:33 PM (IST) Updated:Sun, 14 Feb 2021 06:33 PM (IST)
सहारनपुर में नाबालिक लड़की को अगवा कर खेत में दुष्कर्म का आरोप, शि‍कायत करने पर दी जान की धमकी
सहारनपुर में दुष्‍कर्म व छेड़छाड़ के दो अलग मामले।

सहारनपुर, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में तड़के पांच बजे घर के सामने शौचालय जा रही नाबालिक लड़की को गांव का ही एक युवक मुंह दबाकर खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। जबकि दूसरी घटना क्षेत्र के ही एक गांव में हुई, जहां गांव में ही फोटो कराने के लिए गई युवती के साथ छेड़छाड़ व मारपीट की गई। दोनों मामलों में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमे दर्ज कर लिए हैं।

यह है मामला

दर्ज कराए गये मुकदमें में पीडि़ता के पिता ने बताया कि सुबह 5 बजे उसकी 16 वर्षीय लड़की घर के सामने ही शौचालय में जा रही थी, तभी उसे पड़ोस के युवक मोहित पुत्र विनोद सैनी ने दबोच लिया और पास ही खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। आरोपित ने उसके ही दुपट्टे से हाथ पैर बांधकर डाल दिया और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। बंधनमुक्त होकर लड़की ने स्वजनों को आपबीती बताई। आरोप है कि जब वह कुछ जिम्मेदार लोगों के साथ आरोपित के घर शिकायत करने गया तो उसके पिता ने उन्हें ही धमकी दी। दूसरे गांव में हुई घटना को लेकर दर्ज मुकदमे में पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी नाबालिक पुत्री गांव में ही फोटो खिंचवाने स्टूडियों में गई थी तो वहां उसके साथ गांव के ही दूसरे समुदाय के अनीस पुत्र इदरीश ने छेड़छाड़ शुरू कर दी, जब विरोध किया तो मारपीट की गई। उस समय दुकान में मौजूद अन्य लोगों ने उसे बमुश्किल बचाया। आरोप है कि वह युवक जाते समय उसे देख लेने की धमकी देकर गया।

chat bot
आपका साथी