मेरठ में सूबेदार और दुकानदार के घर लाखों की चोरी

चोरों ने कंकरखेड़ा क्षेत्र सैनिक विहार में सेना के सूबेदार और टीकाराम कालोनी में दुकान के घर से लाखों की चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Nov 2020 12:30 PM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2020 12:30 PM (IST)
मेरठ में सूबेदार और दुकानदार के घर लाखों की चोरी
मेरठ में सूबेदार और दुकानदार के घर लाखों की चोरी

मेरठ, जेएनएन। चोरों ने कंकरखेड़ा क्षेत्र सैनिक विहार में सेना के सूबेदार और टीकाराम कालोनी में दुकानदार का घर खंगाल लिया। पीड़ितों के अनुसार दोनों ही मकानों के ताले तोड़कर चोर लाखों के जेवर-नकदी व अन्य सामान ले गए। दोनों वारदातों में पुलिस ने केस दर्ज किया है।

चोरी एक: सैनिक विहार कालोनी निवासी दीपक शर्मा सेना में सूबेदार हैं। उनकी पोस्टिग बीकानेर में है। दीपावली से पहले दीपक पत्नी और बच्चों संग अपने गांव सिंभावली के पास मुक्तेश्वरा चले गए थे। मंगलवार को जब गांव से दीपक वापस लौटे तो घर के मुख्य गेट से लेकर अंदर कमरों तक के ताले टूटे हुए थे। अलमारी में रखे 15 हजार रुपये, सोने की चेन, अंगूठी अन्य सामान गायब था। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

चोरी दो: टीकाराम कालोनी निवासी दुकानदार मनोज भैयादूज पर अपने गांव गए थे। मंगलवार को वापस लौटे तो मकान के ताले टूटे मिले और सामान चोरी हो चुका था। कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। वहीं, इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा तपेश्वर सागर का कहना है कि केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस टीम लगा दी है। बदमाशों को पकड़कर जल्द राजफाश किया जाएगा।

युवक के खाते से एक लाख सोलह हजार रुपये उड़ाए: क्षेत्र के गांव छबड़िया निवासी युवक का नगर स्थित इलाहाबाद बैंक शाखा में खाता है। खाते से किसी ने छह किस्तों में एक लाख सोलह हजार रुपये निकाल लिए।

गांव छबड़िया निवासी राहुल कश्यप पुत्र बिजेंद्र उर्फ मुन्नू ने बताया कि बिनौली रोड स्थित इलाहाबाद बैंक में उसका खाता है। सोमवार को पैसे की जरूरत पड़ने पर निकालने के लिए बैंक पहुंचा तो बैंक कर्मचारी ने बताया की उसके खाते में पैसे नहीं हैं। पता चला कि उसके खाते से छह किस्तों में कुल एक लाख सोलह हजार रुपये निकाले गए। मंगलवार को युवक ने बैंक मैनेजर मिला। मैनेजर ने पीड़ित से पुलिस के साइबर सैल में शिकायत करने की बात कही।

chat bot
आपका साथी