Meerut News: शादी की सिल्वर जुबली पर दो पक्षों में जूतम पैजार, महिला-पुरुष आपस में भिड़े

Meerut News कंकरखेड़ा के बद्रीशपुरम में सोमवार रात को शादी की 25वीं सालगिरह पर दो पक्षों में जूतम पैजार हो गई। महिलाएं और पुरुष आपस में भिड़ गए। कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष के चार आरोपितों को थाने ले गई।

By sanjeev Kumar JainEdited By: Publish:Tue, 07 Feb 2023 05:36 PM (IST) Updated:Tue, 07 Feb 2023 05:36 PM (IST)
Meerut News: शादी की सिल्वर जुबली पर दो पक्षों में जूतम पैजार, महिला-पुरुष आपस में भिड़े
शादी की सिल्वर जुबली पर दो पक्षों में लड़ाई (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, मोदीपुरम : कंकरखेड़ा के बद्रीशपुरम में सोमवार रात को शादी की 25वीं सालगिरह पर दो पक्षों में जूतम पैजार हो गई। महिलाएं और पुरुष आपस में भिड़ गए। कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष के चार आरोपितों को थाने ले गई। जहां देर रात तक दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगाते रहे। वहीं दोनों पक्ष शराब के नशे में धुत थे।

पुलिस ने दो पक्ष के चार आरोपी पकड़े

जानकारी के मुताबिक कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के बद्रीशपुरम मोहल्ला निवासी हर्ष सेमवाल ने बताया कि सोमवार को उसके पिता अजीत सेमवाल की शादी की 25वीं सालगिरह थी। रात में घर पर पार्टी चल रही थी। डीजे पर दोस्त, नाते रिश्तेदार डांस कर रहे थे। इसी बीच पड़ोसी अनिल ने पुलिस को सूचना देकर बुला लिया। पुलिस ने डीजे बंद करा दिया। डीजे बंद कराने का कारण अनिल से पूछा तो वह गाली गलौज कर मारपीट करने लगा। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। दोनों पक्षों की महिलाएं भी आपस में भिड़ गई। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई, जो शराब के नशे में धुत थे। अनिल व हर्ष मारपीट में घायल हुए हैं, जिनको चोट के भी निशान है। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर ले ली है। इंस्पेक्टर उत्तम सिंह राठौड़ का कहना है कि दोनों पक्षों पर कार्रवाई की जा रही है।

अनिल के इंस्पेक्टर बहनोई और दरोगा में नोकझोंक

बताया जाता है कि अनिल के बहनोई उप्र पुलिस में इंस्पेक्टर हैं, जो वर्तमान में मुजफ्फरनगर तैनात हैं। इंस्पेक्टर ने कस्बा चौकी इंचार्ज यशपाल गौतम से फोन पर बातचीत की। जिसके बाद दारोगा ने इंस्पेक्टर को भी नसीहत दी। इसके बाद फोन पर दोनों में नोकझोंक हो गई। दारोगा ने आरोपित अनिल को कार्रवाई की चेतावनी दी।

chat bot
आपका साथी