मेरठ : खुद के बच्‍चे स्‍वस्‍थ रहें इसीलिए तंत्र मंत्र के चक्‍कर में भतीजे को गला रेतकर मार डाला, गिरफ्तार

nephew killed in meerut सिसौली में दस दिन पूर्व पांच वर्षीय मासूस बच्चे भानू प्रताप की गला रेत कर हत्या किए जाने के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है बच्चे की हत्या तंत्र मंत्र के चक्कर में की गई थी। महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 18 Nov 2021 02:48 PM (IST) Updated:Thu, 18 Nov 2021 03:28 PM (IST)
मेरठ : खुद के बच्‍चे स्‍वस्‍थ रहें इसीलिए तंत्र मंत्र के चक्‍कर में भतीजे को गला रेतकर मार डाला, गिरफ्तार
मेरठ में सिसौली में पांच साल के बालक की हत्‍या में पुलिस ने राजफाश कर दिया है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। nephew killed in meerut मेरठ के मुंडाली थाना क्षेत्र के गांव सिसौली में दस दिन पूर्व पांच वर्षीय मासूस बच्चे भानू प्रताप की गला रेत कर हत्या किए जाने के मामले का पुलिस ने गुरुवार को राजफाश कर दिया है, बच्चे की हत्या तंत्र मंत्र के चक्कर में की गई थी, हत्याकांड को मृतक भानू की ताई मुकेश पत्नी नरेश तोमर और उसके नाबालिग बेटे ने अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

भूसे में छिपा दी थी लाश

पुलिस पूछताछ में आरोपित मुकेश ने बताया कि उसको शादी के बाद पैदा हुए आठ बच्चे जन्म के बाद मर गए जबकि दो बच्चे जीवित है, जो बच्चे जीवित है वह भी बीमर रहते है, उसने बताया कि उसने सुना था कि किसी बच्चे की बाली देने के बाद उसने बच्चे स्वस्थ रह सकते है। बस, इसी अंधविश्वास के चलते उसने अपने भतीजे भानू उर्फ बुद्ध को घर मे बुलाया और उसकी गला रेत कर हत्या कर दी,ओर शव को कमरे में भूसे में छिपा दिया, जिसे मौका मिलने पर कहीं फेकने वाले थे लेकिन उन्हें शव को ठिकाने लगाने का मौका नही मिला। तलाशी के दौरान पुलिस को शव बरामद हो गया, पुलिस आरोपी महिला मुकेश व उसके नाबालिग बेटे को न्यायालय के समक्ष पेश किया है। ताई द्वारा ही भतीजे की हत्‍या किए जाने की खबर पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों को विश्‍वास नहीं हो रहा था कि रिश्‍तेदार ही कातिल बन जाएगा। वहीं मृतक मासूम के स्‍वजन इससे गम और गुस्‍से में हैं।

chat bot
आपका साथी