LIVE Meerut Coronavirus News Update: मेरठ में कोरोना संक्रमण से एक मौत, डॉक्‍टर और बैंक मैनेजर समेत 28 नए पॉजिटिव

मेरठ में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। आज यहां एक महिला ने कोरोना से दम तोड़ दिया। साथ ही बैंक मैनेजर समेत 28 नए पाजिटिव पाए गए। हालाकि आज 51 मरीज यहां ठीक भी हो गए।

By Prem BhattEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 10:36 PM (IST) Updated:Fri, 17 Jul 2020 08:32 AM (IST)
LIVE Meerut Coronavirus News Update: मेरठ में कोरोना संक्रमण से एक मौत, डॉक्‍टर और बैंक मैनेजर समेत 28 नए पॉजिटिव
LIVE Meerut Coronavirus News Update: मेरठ में कोरोना संक्रमण से एक मौत, डॉक्‍टर और बैंक मैनेजर समेत 28 नए पॉजिटिव

मेरठ, जेएनएन। कोरोना से शहर का हाल बुरा चल रहा है ऐसे में रोज कोरोना कुल मरीजों की संख्‍या में इजाफा हो री रहा है। गुरूवार को भी कोरोना के 28 नए मरीज सामने आए। हालाकि ये 28 मरीज 3359 सैंपलों के जांच में मिले हैं। जो थोडा सा शहर को कोरोना से राहत को संकेत देने वाला तो है पर आज एक और की मौत होने से फिर से मौतों का सिलसिला जारी हो गया है। सीएमओ डा. राजकुमार ने बताया कि 80 वर्षीय महिला की कोरोना से सुभारती मेडिकल कालेज में मौत हो गई। जो सम्राट प्‍लेस गढ़ रोड़ की निवासी थीं। इनके अतिंम संस्‍कार के लिए तैयारी की जा रही है। सीएमओ ने बताया कि डाक्‍टर, सरार्फ, बैंक मैनेजर, वकील समेत 28 मरीज के संक्रमित होने से यहां कुल संख्‍या 1670 हो चुकी है। जबकि एक की मौत्‍ होने से कुल मौतों की संख्‍या 82 हो चुकी है। राहत की बात तो यह है कि आज 51 मरीजों को अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज कर दिया गया।

बुलंदशहर में 11 मरीज

बुलंदशहर में गुरुवार को आई रिपोर्ट के अनुसार जनपद में 11 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं। जबकि 32 कोरोना को हराकर अस्पताल से बाहर आ गए। अब जनपद में कुल संक्रमितों की संख्या 985 पर पहुंच गई। जबकि ठीक होने वालों की संख्या 748 हो चुकी है। अस्पताल में 212 का उपचार चल रहा है। वहीं मुजफ्फरनगर में आज कुल 12 नए कोरोना पॉजिटिव मिलने से कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्‍या 495 हो चुकी है। साथ ही सहारनपुर में कोरोना पॉजिटिव के छह मरीज मिलने से यहां कुल संख्‍या 579 हो चुकी है।

बिजनौर में 10 नए मरीज व बागपत में 16 मरीज

बिजनौर में भी कोरोना का मामला बढ़ता ही जा रहा है। गुरूवार को आई कोरोना रिपोर्ट में 10 नए मरीज मिलने से यहां कुल संख्‍या 448 हो चुकी है। बागपत में कोरोना वायरस के संक्रमण में लोग चपेट में आते जा रहे हैं। गांव हो या शहर लोग संक्रमित हो रहे हैं। गुरुवार को आई रिपोर्ट में 16 लोग संक्रमित मिले है। इसमें बस स्टेशन बड़ौत के एआरएम भी संक्रमित मिले है। ओबीसी बैंक का मैनेजर भी कोरोना की चपेट में आ गए है। यहां कुल संख्‍या अब 499 जा पहुंची है। मेरठ और आसपास में आज 83 नए मरीज और एक की मौत हुई है।  

chat bot
आपका साथी