महिला डाक्टर को वकील ने गाड़ी से खींचा, थाने में जमकर हंगामा Meerut News

जागृति विहार में महिला डाक्टर को अधिवक्ता ने खींच लिया। विरोध करने पर महिला डाक्टर के पति की जमकर पिटाई कर दी गई। विरोध में डॉक्‍टरों ने थाने में जमकर नारेबाजी की।

By Prem BhattEdited By: Publish:Tue, 26 Nov 2019 10:35 AM (IST) Updated:Tue, 26 Nov 2019 03:42 PM (IST)
महिला डाक्टर को वकील ने गाड़ी से खींचा, थाने में जमकर हंगामा Meerut News
महिला डाक्टर को वकील ने गाड़ी से खींचा, थाने में जमकर हंगामा Meerut News

मेरठ, जेएनएन। मेडिकल थाने के जागृति विहार में महिला डाक्टर को अधिवक्ता ने खींच लिया। विरोध करने पर महिला डाक्टर के पति की जमकर पिटाई कर दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अधिवक्ता को हिरासत में ले लिया। सूचना के बाद बड़ी संख्या में डाक्टरों ने थाने का घेराव कर नारेबाजी करते हुए पुलिस से भी खींचतान की। आनन-फानन में सिटी सर्किल की पुलिस को मौके पर बुला लिया गया। देर रात महिला डाक्टर की तहरीर पर अधिवक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

कार में पति के साथ निकली थीं

मूलरूप से बिहार निवासी डाक्टर दंपती मेडिकल थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहते हैं। सोमवार को महिला डाक्टर की इमरजेंसी में ड्यूटी थी, जो रात में कार से 10 बजे पति के साथ निकली थी। महिला डाक्टर का आरोप है कि उसी मोहल्ले में रहने वाले अधिवक्ता पिंकल गुर्जर अपने चार साथियों के साथ आया। डाक्टर की मौजूदगी में पिंकल ने महिला डाक्टर को कार से खींच लिया। पति ने इसका विरोध किया, जिस पर अधिवक्ता ने साथियों के साथ डाक्टर की पिटाई कर दी।

थाने पर पहुंचे डॉक्‍टर

घटना के बाद महिला डाक्टर ने मामले की जानकारी कंट्रोल रूम को दी। पीआरवी ने मौके पर पहुंचकर अधिवक्ता को हिरासत में ले लिया। उसके बाद डाक्टर दंपती ने मेडिकल की इमरजेंसी में मामले की जानकारी दी। उसके बाद बड़ी संख्या में डाक्टरों ने मेडिकल थाने पर पहुंचकर बवाल कर दिया। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरना दे दिया। प्रिंसिपल ने भी छात्रों को समझाने का प्रयास किया। इसी बीच शहर सर्किल के सभी थानों की पुलिस बुला ली गई। महिला डाक्टर की तहरीर पर आरोपित वकील और उसके साथियों के खिलाफ छेड़छाड़ और जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया। उसके बाद ही डाक्टर शांत होकर वापस लौटे। 

अधिवक्‍ता को भेजा जेल

महिला डॉक्टर के साथ छेड़छाड़ के मामले में मंगलवार को अधिवक्ता पिंकल गुर्जर को मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पेश किया जहां से अदालत ने उसे जेल भेज दिया। उधर, अधिवक्ता भी पिंकल गुर्जर के पक्ष में एसपी क्राइम से मिले और थाने पर हंगामा किया। अधिवक्ताओं की तरफ से भी डॉक्टरों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

chat bot
आपका साथी