मेरठ में देर रात सपा नेता और उनके बेटे पर फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात Meerut News

लिसाड़ीगेट की आशियाना कालोनी में सपा नेता और उनके बेटे पर रिश्तेदारों ने फायरिंग कर दी। हमलावर सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए पुलिस ने मौके से खोखे बरामद करने के बाद दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया।

By Prem BhattEdited By: Publish:Tue, 06 Oct 2020 01:29 AM (IST) Updated:Tue, 06 Oct 2020 06:58 AM (IST)
मेरठ में देर रात सपा नेता और उनके बेटे पर फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात Meerut News
मेरठ में हमले की जानकारी देते पीडित।

मेरठ, जेएनएन। लिसाड़ीगेट की आशियाना कालोनी में सपा नेता और उनके बेटे पर रिश्तेदारों ने फायरिंग कर दी। हमलावर सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए, पुलिस ने मौके से खोखे बरामद करने के बाद दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का मानना है कि इस मामले में कुछ अन्‍य बात भी सामने आ सकती है।

आशियाना कालोनी निवासी सपा नेता गुलशेर मलिक के साले इकरामुद्दीन निवासी इस्लामनगर गाजियाबाद के बेटे इमरान की शादी तारापुरी में रहने वाले यासीन की बेटी अफसाना से आठ साल पहले हुई थी। दंपती में विवाद के चलते अफसाना अपने मायके में रह रही थी। इसी बात को लेकर यासीन और गुलशेर पक्ष में तनातनी रहती थी। आरोप है कि 18 सितंबर को अफसाना के परिवार के लोगों ने गुलशेर पक्ष पर मारपीट का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया था।

गुलेशर पक्ष का आरोप है कि सोमवार को अफसाना के भाई शहजाद, फिरोज और आसिफ अपने साथियों के साथ आए। उन्होंने गुलेशर और उनके बेटे गुलजार पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने मौके से खोखे बरामद कर दो युवकों को हिरासत में ले लिया है। इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल का कहना है कि क्रास एफआइआर दर्ज कराने के लिए हमला किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

chat bot
आपका साथी