पश्चिम बंगाल में हुआ था खेला, अब उत्तर प्रदेश में होगा खदेड़ा, शामली में बोले-ओमप्रकाश राजभर

शामली के थानाभवन में हुई जनसभा में ओमप्रकाश राजभर ने गन्ना विकास एवं चीनी उद्योग मंत्री सुरेश राणा को भी निशाने पर लिया। कहा कि बहुत पक्का याराना था। मंत्री बहुत मीठा बोलते हैं लेकिन आगामी चुनाव में उन्हें मीठा नहीं तीखा खिलाऊंगा।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Mon, 13 Dec 2021 08:56 PM (IST) Updated:Mon, 13 Dec 2021 08:56 PM (IST)
पश्चिम बंगाल में हुआ था खेला, अब उत्तर प्रदेश में होगा खदेड़ा, शामली में बोले-ओमप्रकाश राजभर
शामली के थानाभवन में हुई जनसभा में ओमप्रकाश राजभर और अन्‍य नेता

शामली, जागरण संवाददाता। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा सरकार ने जनता से झूठे वायदे किए। हमारी सरकार आई तो प्रदेश की जनता के लिए पांच साल तक बिजली, पानी, शिक्षा और इलाज की मुफ्त व्यवस्था की जाएगी। भाजपा का एक ही एजेंडा है कि जनता को हिंदू-मुस्लिम के नाम पर बांटा जाए। उन्होंने कहा- 'पश्चिम बंगाल में खेला हुआ था, अब उत्तर प्रदेश में खदेड़ा होगा'।

प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर साधा निशाना

थानाभवन के वंदना गार्डन में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को झूठा बताते हुए कहा कि सरकार ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाईकोर्ट बेंच की स्थापना, 14 दिन में गन्ना भुगतान, हर वर्ष दो करोड़ सरकारी नौकरी, किसानों की आय दोगुना करने का वायदा किया था। वायदा तो कोई पूरा नहीं किया, उल्टा 60 पैसे यूनिट बिजली खरीदकर सात-आठ रुपये प्रति यूनिट जनता को बेच रहे हैं। महंगाई से जनता त्रस्त है। प्रधानमंत्री कहते थे कि-सौंगध मुझे इस मिट्टी की, देश नहीं बिकने दूंगा। इसके बावजूद सबकुछ बेचते जा रहे हैं।

'गन्ना मंत्री को तीखा खिलाऊंगा'

ओमप्रकाश राजभर ने गन्ना विकास एवं चीनी उद्योग मंत्री सुरेश राणा को भी निशाने पर लिया। कहा कि 'बहुत पक्का याराना था। मंत्री बहुत मीठा बोलते हैं लेकिन आगामी चुनाव में उन्हें मीठा नहीं, तीखा खिलाऊंगा'।

'भाजपा का सबका साथ, सबका विकास का नारा झूठा'

भागीदारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेमचंद प्रजापति ने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण गरीबों को दो वक्त की रोटी के लाले हैं। भाजपा का सबका साथ, सबका विकास का नारा झूठा है। सपा के वरिष्ठ नेता और राज्य योजना आयोग के पूर्व सदस्य प्रोफेसर सुधीर पंवार ने कहा कि जनता उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का मन बना चुकी है। भाजपा ने संकल्प पत्र के वायदों को भी पूरा नहीं किया है। सिर्फ पुराने कामों का शिलान्यास व उद्घाटन किया जा रहा है। सपा नेता शेर सिंह राणा ने कहा कि थानाभवन विधायक सुरेश राणा सूबे के गन्ना मंत्री हैं, लेकिन थानाभवन की चीनी मिल ही भुगतान में सबसे फिसड्डी हैं।

chat bot
आपका साथी