मेरठ में पीतल कारोबारी की बेटी के निकाह की ज्वैलरी और नकदी चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

मेरठ के लिसाड़ीगेट के जाकिर कालोनी स्थित पार्षद वाली गली में पीतल कारोबारी के बंद मकान से तीन लाख की नगदी और आठ तोले सोने की ज्वैलरी चोरी हो गई। यह रकम और ज्वैलरी कारोबारी ने बेटी के निकाह के लिए रखी थी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 09 Aug 2021 03:44 PM (IST) Updated:Mon, 09 Aug 2021 03:44 PM (IST)
मेरठ में पीतल कारोबारी की बेटी के निकाह की ज्वैलरी और नकदी चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
मेरठ में बंद मकान से ज्‍वैलरी व नगदी चोरी।

मेरठ, जेएनएन। लिसाड़ीगेट के जाकिर कालोनी स्थित पार्षद वाली गली में पीतल कारोबारी के बंद मकान से तीन लाख की नगदी और आठ तोले सोने की ज्वैलरी चोरी हो गई। यह रकम और ज्वैलरी कारोबारी ने बेटी के निकाह के लिए रखी थी। वारदात को अंजाम देने वाले सभी चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पुलिस ने कारोबारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह है मामला

जाकिर कालोनी स्थित पार्षद वाली गली में पीतल कारोबारी मोहम्मद फरीद का परिवार रहता है। आमने सामने फरीद ने दो मकान बना रखे है। रविवार की रात फरीद का पूरा परिवार एक ही मकान में सो गया था। सुबह पांच बजे फरीद की मां साबरा नमाज अदा करने के लिए उठी थी। साबरा ने देखा कि दूसरे मकान से आवाज आ रही है। तभी उसने मोहम्मद फरीद को मामले की जानकारी दी। फरीद और परिवार के अन्य सदस्य घर के गेट पर पहुंचे। तभी बदमाश घर के अंदर से निकल कर भाग गए। फरीद ने बताया कि बेटी खुशनुमा के निकाह के लिए आठ तोले सोने की ज्वैलरी और तीन लाख की नकदी रखी गई थी। बदमाश नकदी और ज्वैलरी चोरी कर ले गए। उसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

पुलिस ने फत्तेउल्लापुर रोड स्थित सीसीटीवी को देखा, जिसमें बदमाश कैद हो गए। कारोबारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। सीओ अरविंद चौरसिया का कहना है कि चोरी की वारदात का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है।

chat bot
आपका साथी