जावेद हबीब ने बालों पर थूका, पीड़ित महिला ने बयां किया दर्द, सीएम से की शिकायत

Jawed Habib spat on hair हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब द्वारा हेयर कटिंग के दौरान महिला के बालों पर थूकने का वीडियो वायरल हो रहा है। बड़ौत में ब्यूटी पार्लर चलाती है पीड़ित महिला पूजा गुप्ता। उन्‍होंने बताया कि जावेद की इस हरकत से उन्‍हें काफी ठेस पहुंची है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 06 Jan 2022 01:57 PM (IST) Updated:Thu, 06 Jan 2022 04:10 PM (IST)
जावेद हबीब ने बालों पर थूका, पीड़ित महिला ने बयां किया दर्द, सीएम से की शिकायत
जावेद हबीब द्वारा बालों पर थूकने के मामले में पीड़िता ने प्रतिक्रिया दी है।

बागपत, जागरण संवाददाता। जाने माने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब द्वारा हेयर कटिंग के दौरान एक महिला के बालों पर थूकने का वीडियो का वायरल हो रहा है। इस वीडियो की आलोचना भी की जा रही है। मुजफ्फरनगर में एक सम्मेलन में महिला के बालों पर थूका, जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं दूसरे वायरल वीडियो में उक्त महिला कह रही है कि नुक्कड़ के नाई से हेयर कट करा लूंगी, लेकिन जावेद हबीब से नहीं। असल यह महिला पूजा गुप्‍ता बागपत के बड़ौत की रहने वाली हैं। बागपत में बड़ौत शहर स्थित मधुबन कालोनी में रहने वाली पूजा गुप्ता वंशिका ब्यूटी पार्लर चलाती है। पूजा को तीन जनवरी को मुजफ्फरनगर शहर के एक सेमिनार में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था। पीड़िता ने बताया कि उनका अपमान हुआ है और मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से भी इसकी शिकायत की है।

सेमिनार में ऐसे बुलाया था

यहां बड़ौत में पीड़िता पूजा गुप्ता ने बताया कि वह कई दिन पहले मुजफ्फरनगर से अमान समेत दो युवक पार्लर पर आए थे और दोनों ने बताया कि वांडर शाप कंपनी की ओर से सेमिनार कर रहे हैं। उसमें मुख्य अतिथि हेयर ब्यूटीशियन जावेद हबीब रहेंगे। कंपनी की ओर से पांच हजार के गिफ्ट दिए जाएंगे, साथ ही केमिकल का काम, हेयर कटिंग और एक मेकअप भी सिखाया जाएगा। इस दौरान प्रमाण पत्र भी दिए जाएंगे। उसके बाद वह पांच लोगों के स्टाफ के साथ तीन जनवरी को मुजफ्फरनगर के किंग विला होटल में आयोजित सेमिनार में गई थी।

मुजफ्फरनगर के कार्यक्रम में #JavedHabib ने न केवल दो बार महिला के सिर पर थूका, बल्कि उसे बेइज्जत भी किया। महिला के अनुसार वह उनके खिलाफ FIR दर्ज कराने बागपत गई, वहां से उसे मुजफ्फरनगर जाकर FIR दर्ज कराने को कहा गया।@JagranNews @Uppolice

पढ़ें पूरी खबर - https://t.co/WLntXdC9nn pic.twitter.com/lVlh9up7bd

— Amit Singh (@Join_AmitSingh) January 6, 2022

दो बार बालों में थूका

पीड़िता ने बताया कि जावेद ने हेयर कटिंग सिखाने के नाम पर उन्हें मंच पर बुलाया और सिर को दबा दिया। कटिंग के दौरान दो बार उनके बालों में थूका है और यह बोला कि यदि पार्लर में पानी की कमी है तो आप बालों में थूक कर भी हेयर कटिंग कर सकते हैं। देखो, मेरे थूक में कितना दम है। देखो मैंने कितनी थूक की मात्रा इस्तेमाल की है। यह वीडियो उनके पति ने बना ली। उसके बाद वह मंच से नीचे आ गई।

महिलाओं के सम्‍मान उठाएंगी आवाज

पीड़िता ने बताया कि उस वक्‍त उन्होंने आपत्ति उठाई तो किसी ने साथ नहीं दिया। पीड़िता ने बताया कि उनका अपमान हुआ है और मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से भी इसकी शिकायत की है। हो सकता है कि जावेद दूसरे सेमिनार में भी इसी तरह कर सकते हैं और किसी ने आवाज न उठाई हो। वह अध्यापिका भी रही है। महिलाओं के सम्मान में आवाज उठानी चाहिए। पता चला है कि मुरादाबार में भी एक सेमिनार में महिला के साथ ऐसा ही किया है।  

यह भी पढ़ें : हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने मुजफ्फरनगर में महिला के बालों में थूका, वायरल हुआ वीडियो

-------

यह भी पढ़ें : तब मेरठ में रोटियां पर थूक सुर्खियों में रहा था, अब मुजफ्फरनगर में बालों पर थूका

chat bot
आपका साथी