रेलवे के अवैध वेंडरों ने कैटरिंग कंपनी के मैनेजर को पीटा

ट्रेनों में अगर आप खानपान की वस्तु खरीद रहे हैं तो संभल कर खाएं। ट्रेनों में अवैध वेंडरों पर लगाम नहीं लग पाई है। जिससे यात्रियों के लिए यह खतरनाक होता जा रहा है। ताजा मामला सोमवार सुबह आठ बजे का है। अवैध वेंडरों ने वेंड¨रग का विरोध करने पर मोदीनगर स्टेशन पर विवेकानंद दास कैट¨रग कंपनी के मैनेजर आलोक चंद के साथ हाथापाई की। जिससे उनके सिर और पैर में काफी चोटें आई हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Nov 2018 04:00 AM (IST) Updated:Tue, 06 Nov 2018 04:00 AM (IST)
रेलवे के अवैध वेंडरों ने कैटरिंग कंपनी के मैनेजर को पीटा
रेलवे के अवैध वेंडरों ने कैटरिंग कंपनी के मैनेजर को पीटा

मेरठ । ट्रेनों में अगर आप खानपान की वस्तु खरीद रहे हैं तो संभल कर खाएं। ट्रेनों में अवैध वेंडरों पर लगाम नहीं लग पाई है। जिससे यात्रियों के लिए यह खतरनाक होता जा रहा है। ताजा मामला सोमवार सुबह आठ बजे का है। अवैध वेंडरों ने वेंड¨रग का विरोध करने पर मोदीनगर स्टेशन पर विवेकानंद दास कैट¨रग कंपनी के मैनेजर आलोक चंद के साथ हाथापाई की। जिससे उनके सिर और पैर में काफी चोटें आई हैं।

सिटी स्टेशन पर स्थित विवेकानंद दास कैट¨रग कंपनी ट्रेनों में खाना सप्लाई करती है। सोमवार को रेवाड़ी से योगा एक्सप्रेस से आ रहे मैनेजर आलोक चंद की अवैध वेंडरों से कहासुनी हो गई। ट्रेन के मोदीनगर स्टेशन पर पहुंचते ही अवैध वेंडरों ने उन्हें नीचे उतार लिया और जमकर मारपीट की। हालांकि आरपीएफ थाना प्रभारी का कहना है कि आपस में कहासुनी हो गई थी। यह अवैध वेंडर का मामला नहीं है।

भोजनालय पर लगाया ताला

मैनेजर के साथ हुई हाथापाई के बाद सिटी स्टेशन के भोजनालय पर ताला लगा दिया गया। वेंडरों ने भोजनालय के आगे धरना देना शुरू कर दिया। स्टेशन पर पहुंचे सिटी स्टेशन अधीक्षक आरपी शर्मा ने समझाबुझाकर मामले को शांत कराकर भोजनालय का ताला खुलवाया।

वीडियो बना रहा था मैनेजर

जीरआरपी थाना प्रभारी सोमवीर सिंह ने कहा कि विवेकानंद दास कैट¨रग कंपनी का मैनेजर ट्रेन में वेंडरों की वीडियो बना रहा था। इससे नाराज होकर इनकी आपस में कहासुनी हो गई। हालांकि मैनेजर के ज्यादा चोट नहीं है। जीआरपी ने आरोपी अन्नू और सुनील को हिरासत में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी