वर्चस्व को लेकर हेडकास्टेबल के बेटे को पीटा

गाधी आश्रम चौराहे के पास साथियों के साथ घूमने आए हेडकास्टेबल के बेटे की पिटाई कर दी गई है। हेडकास्टेबल की तरफ से आरोपितों के खिलाफ तहरीर दे दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 04:18 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 04:18 AM (IST)
वर्चस्व को लेकर हेडकास्टेबल के बेटे को पीटा
वर्चस्व को लेकर हेडकास्टेबल के बेटे को पीटा

मेरठ, जेएनएन। गाधी आश्रम चौराहे के पास साथियों के साथ घूमने आए हेडकास्टेबल के बेटे की पिटाई कर दी गई है। हेडकास्टेबल की तरफ से आरोपितों के खिलाफ तहरीर दे दी गई है।

हापुड़ कोतवाली में तैनात हेड कास्टेबल जसवंत सिंह राणा के दोनों बेटे मेरठ में पढ़ाई कर रहे हैं। दोनों को शास्त्रीनगर में कमरा किराये पर दिलाया हुआ है। जसवंत सिंह राणा का बेटा लक्ष्य राणा मेरठ कालेज से बीएससी कर रहा है। पिछले कुछ दिनों से मेरठ कालेज में छात्र गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर लगातार भिड़ंत हो रही है। इसी मामले में लक्ष्य को भी निशाना बनाया गया। सोमवार शाम को लक्ष्य जब गाधी आश्रम पर अपने एक साथी के साथ आया तो यहीं पर दूसरे पक्ष के छात्रों ने लक्ष्य पर हमला कर दिया। धारदार हथियारों से वार किए और सिर पर लोहे की राड मारी गई। इसके बाद घायल को जसवंत राय अस्पताल भर्ती कराया गया। इसी मामले में परिवार के सदस्यों के साथ हेड कास्टेबल बुधवार को नौचंदी थाने पहुंचे। यहा पर तीन आरोपियों के फोटो के साथ पुलिस को एक तहरीर दी। बताया कि मेरठ कालेज में चल रहे छात्र गुटों के वर्चस्व विवाद को लेकर हमला किया गया है और लक्ष्य को काफी चोट आई है। इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही आरोपियों की पहचान का काम शुरू किया गया है।

दो शराब तस्कर गिरफ्तार

मोदीपुरम : पल्लवपुरम पुलिस ने चेकिग के दौरान बुधवार को दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। तलाशी के दौरान पुलिस ने दोनों के पास से अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने पकड़े गए तस्करों को जेल भेज दिया। पल्लवपुरम इंस्पेक्टर अवनीश कुमार अष्टवाल ने बताया कि पल्लवपुरम पुलिस को मुखबिर से शराब तस्करों के बारे में सूचना मिली। जिस पर पुलिस ने आकांशा एंबियम फेज दो के पास से तस्कर एल बी 17 डबल स्टोरी फेज दो निवासी सिद्घांत को पकड़ लिया। पुलिस ने सिद्घांत के पास से 24 पव्वे बरामद किए है। इसके अलावा पुलिस ने पल्लवपुरम फेज दो स्थित आरएन स्कूल के पास से विक्रांत निवासी एल बी 15 डबल स्टोरी फेज दो निवासी विक्रांत को 23 पव्वों को साथ पकड़ लिया। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी