रास्ते में खड़ी कार के विवाद में किसान को मारी गोली, गंभीर

कंकरखेड़ा क्षेत्र के पठानपुरा गांव में रास्ते में खड़ी कार को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया। विवाद के दौरान एक युवक दूसरे पक्ष के किसान को गोली मार कर फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jan 2019 04:00 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jan 2019 04:00 AM (IST)
रास्ते में खड़ी कार के विवाद में किसान को मारी गोली, गंभीर
रास्ते में खड़ी कार के विवाद में किसान को मारी गोली, गंभीर

मेरठ। कंकरखेड़ा क्षेत्र के पठानपुरा गांव में रास्ते में खड़ी कार को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया। विवाद के दौरान एक युवक दूसरे पक्ष के किसान को गोली मार कर फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल किसान को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पठानपुरा निवासी राकेश पुत्र सुक्के शनिवार शाम बुग्गी लेकर घर लौट रहा था। गांव निवासी सचिन पुत्र रणधीर के घर के बाहर रास्ते में उनके रिश्तेदार की कार खड़ी थी। कार हटाने को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद जमकर मारपीट हो गई। दोनों ओर से पथराव भी हुआ। इसी दौरान सचिन ने तमंचे से गोली चला दी, गोली राकेश के पेट में जा धंसी और वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। वहीं परिजनों में चीख-पुकार मच गई। उधर, सचिन मौके से फरार हो गया। पुलिस ने उसके पिता को हिरासत में ले लिया। राकेश को केएमसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बताया गया कि गोली उसके फेफड़े को भेदते हुए पार निकल गई। इंस्पेक्टर एपी मिश्र ने बताया कि अभी घटना की तहरीर नहीं मिली है। आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। अधिवक्ता की पत्नी से चेन लूटी

मेरठ । शहर में लुटेरों का आतंक कायम है। शनिवार को जागृति विहार में बाइक सवार लुटेरों ने अधिवक्ता की पत्नी से चेन लूट ली। पीड़ित ने तहरीर दे दी है। शास्त्रीनगर एल ब्लॉक निवासी अधिवक्ता ओमकार सिंह की पत्नी अंजू शनिवार को मेडिकल कॉलेज परिसर स्थित डाकघर में आरडी जमा करने गई थी। वहां से अंजू अपनी सहेली के साथ पैदल ही जागृति विहार सेक्टर छह में रिश्तेदार के घर जा रही थीं। सेक्टर पाच में डा. डीके जैन अस्पताल के पास पहुंचते ही लाल रंग की पल्सर सवार दो बदमाशों ने अंजू के गले से चेन झपट्ट ली। अंजू और उनकी सहेली ने शोर भी मचाया। आसपास के लोगों ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं आए। एसओ मेडिकल सुनील कुमार का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी