मेरठ में कोहरे के कारण निर्माणाधीन ओवरब्रिज पर रखे पत्‍थरों से टकराईं चार गाड़ियां

मेरठ में भी अब कोहरे के कारण हादसे होने लगे हैं। यहां खरखौदा में सोमवार सुबह घने कोहरे के कारण एनएच 334 पर निर्माणाधीन दिल्ली ओवर ब्रिज पर रखे पत्थरों से चार गाड़ियां टकरा गई। इस दौरान गाड़ियों में सवार लोग मामूली रूप से घायल हो गए।

By Prem BhattEdited By: Publish:Mon, 07 Dec 2020 10:16 AM (IST) Updated:Mon, 07 Dec 2020 10:16 AM (IST)
मेरठ में कोहरे के कारण निर्माणाधीन ओवरब्रिज पर रखे पत्‍थरों से टकराईं चार गाड़ियां
मेरठ के खरखौदा में कोहरे के कारण गाड़ियां पत्‍थर से टकरा गईं।

मेरठ, जेएनएन। दिनोंदिन बढ़ता कोहरा अब हादसों का सबब बनने लगा है। यहां मेरठ के खरखौदा में  सोमवार सुबह घने कोहरे के कारण एनएच 334 पर निर्माणाधीन दिल्ली ओवर ब्रिज पर रखे पत्थरों से चार गाड़ियां टकरा गई। हादसे में कार सवार लोगों को हल्की चोटें आई। एनएच 334 मेरठ बुलंदशहर पर पावर लाइन शिफ्टिंग का कार्य चल रहा है, जिस कारण कैली ओवरब्रिज का निर्माण कार्य पूरा नहीं हो पाया है। मेरठ से बुलंदशहर को जाने वाले वाहनों को सर्विस रोड के सारे चलाया गया है।

ओवर ब्रिज के दोनों तरफ पत्थर लगाकर रास्ते को बंद किया गया है। लेकिन सोमवार सुबह घना कोहरा होने के कारण हापुड़ से मेरठ की तरफ चल रहे वाहन टकरा गए। इस दौरान करीब चार गाड़ियां आपस में टकरा गई और क्षतिग्रस्त हो गई जिनमें सवार कुछ लोगों को हल्की चोटें भी आई हैं। एनएचएआइ अधिकारियों का कहना है कि लाइन शिफ्टिंग का कार्य तेजी से किया जा रहा है और जल्द ही ओवरब्रिज का कार्य पूरा करके वाहनों का आवागमन शुरू हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी