बिजनौर में अस्थाई जेल का सुरक्षा घेरा तोड़ ऐसे फरार हुए चार बंदी, दो पकड़े, दो की तलाश Bijnore News

बिजनौर जिले में अस्थाई जेल की सुरक्षा को तोड़ते हुए चार बंदी फरार हो गए। पुलिसकर्मियों ने एक को जेल के पास ही पकड़ लिया गया जबकि दूसरे को कुछ देर बाद पुलिस ने दबोच लिया।

By Prem BhattEdited By: Publish:Thu, 03 Sep 2020 12:05 PM (IST) Updated:Thu, 03 Sep 2020 12:05 PM (IST)
बिजनौर में अस्थाई जेल का सुरक्षा घेरा तोड़ ऐसे फरार हुए चार बंदी, दो पकड़े, दो की तलाश Bijnore News
बिजनौर में अस्थाई जेल का सुरक्षा घेरा तोड़ ऐसे फरार हुए चार बंदी, दो पकड़े, दो की तलाश Bijnore News

बिजनौर, जेएनएन। बिजनौर जिले में अस्थाई जेल की सुरक्षा को तोड़ते हुए गुरुवार को चार बंदी फरार हो गए। सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने एक को जेल के पास ही पकड़ लिया गया, जबकि दूसरे को कुछ देर बाद पुलिस ने दबोच लिया। सूचना पर आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। भागे गए अन्‍य दो बंदियों की तलाश के लिए एसपी ने चार टीमें गठित की है। बंदी चोरी और आर्मस एक्ट में बंद थे। एसपी ने फरार दो बंदियों के गिरफ्तारी पर 25 हजार इनाम की घोषणा की है।

दरवाजा तोड़ छत के रास्‍ते भाग निकले

कोरोना के चलते बैराज रोड पर स्थित शेल्टर हाउस को अस्थाई जेल बनाया गया है। इस वक्त इसमें करीब दो सौ बंदी हैं। गुरुवार सुबह साढ़े छह बजे बजे अस्थाई जेल की छत पर जाने के लिए चार बंदियों ने सीढ़ियों का दरवाजा तोड़ डाला। छत पर पहुंचकर अस्थाई जेल के पास मौजूद पेड़ पर चढ़कर चारों बंदी जेल से भाग गए। एक बंदी संजू पुत्र बाबू निवासी दौलताबाद थाना कोतवाली को पुलिसकर्मी ने दौड़ कर पकड़ लिया जबकि तीन भागने में सफल रहे। कुछ देर बाद एक और बंदी अक्षय पुत्र होशियार सिंह निवासी सूजापुर नगीना देहात को कोतवाली देहात ने दबोच लिया।  वहीं कुलवीर निवासी जमालपुर ढीकला थाना बढ़ापुर और फरमान पुत्र निसार अहमद निवासी राजा कॉलोनी कोतवाली देहात फरार हैं।

25 हजार के इनाम की घोषणा

इनमें से कुलवीर नगीना देहात से चोरी ऑर आर्म्स एकट में एक सप्ताह पूर्व नगीना थाने से जेल गया था। फरार फरमान 26 अगस्त को थाना कोतवाली देहात से आर्म्स एक्ट की धाराओं में जेल गया था। सूचना पर एसपी डा. धर्मवीर सिंह, एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र, एसडीएम विक्रमादित्य सिंह मलिक समेत भारी फोर्स मौके पर पहुंच गई। एसपी ने फरार बंदियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित की है। उनका कहना है कि जल्द ही फरार बंदियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दोनों बंदियों की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये इनाम की संस्तुति की गई है।

chat bot
आपका साथी