तोपखाना मैदान में फुटबाल का रोमांच चरम पर

छावनी के तोपखाना मैदान पर चल रही विनोद सक्सेना मेमोरियल फुटबाल प्रतियोगिता के तीसरे दिन तीन मैच खेले गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Dec 2020 11:30 PM (IST) Updated:Mon, 14 Dec 2020 11:30 PM (IST)
तोपखाना मैदान में फुटबाल का रोमांच चरम पर
तोपखाना मैदान में फुटबाल का रोमांच चरम पर

मेरठ, जेएनएन। छावनी के तोपखाना मैदान पर चल रही विनोद सक्सेना मेमोरियल फुटबाल प्रतियोगिता के तीसरे दिन सोमवार को तीन मैच खेले गए। पहला मैच थंडर व‌र्ल्ड गाजियाबाद और डिफेंस यूनाइटेड मेरठ के बीच खेला गया। इस मैच में थंडर व‌र्ल्ड गाजियाबाद ने 2:0 से डिफेंस यूनाइटेड को मात दी। गाजियाबाद की तरफ से विकास ने फ‌र्स्ट हाफ के 25 मिनट में गोल मारकर टीम को बढ़त दिलाई और सेकंड हाफ में 53वें मिनट में विकास ने एक गोल और मारकर टीम की जीत सुनिश्चित की।

मोदीनगर ने एबीसीडी को हराया

दूसरा मैच एबीसीडी फुटबाल क्लब मेरठ और मोदीनगर के बीच में खेला गया। यह मैच मोदीनगर ने 3:1 के गोल सेट से जीता। इस रोमांचक मैच के अंदर पहले हाफ के 18वें मिनट में पेनाल्टी के द्वारा एबीसीडी फुटबाल क्लब के अजय ने गोल मारकर अपनी टीम को बढ़त दिलाई। इस बढ़त को मोदीनगर से खेल रहे सूर्या ने 35वें मिनट में अपनी टीम की तरफ से गोल मारकर बराबर कर दिया। सेकंड हाफ में मोदीनगर ने अच्छे खेल का प्रदर्शन करते हुए दो गोल मारे, जिसमें गोल 45वें मिनट में अभिषेक ने मारा और 48वें मिनट में पराग ने गोल मारकर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की।

चंदा ने स्टोन को हराया

आखिरी मैच काफी रोमांचक रहा। यह मैच चंदा फुटबाल क्लब और स्टोन फुटबाल क्लब के बीच खेला गया। एक बहुत ही रोमांचक मुकाबले में दोनों ही टीमों के भरसक प्रयास के बाद भी पहले हाफ में कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी। दबाव दोनों ही टीमों पर था। दूसरे गोल में बढ़त लेने की कोशिश शुरू से ही होने लगी। सेकंड हाफ में चंदा क्लब के खिलाड़ियों ने अच्छे खेल का प्रदर्शन करते हुए 2:0 से यह मैच जीत लिया। चंदा की ओर से मोनू चौधरी ने फ्री किक के द्वारा 40वें मिनट में गोल मारकर अपनी टीम को बढ़त दिलाई। उसके बाद 50वें मिनट में चंदा क्लब के अंकित कनौजिया ने गोल मारकर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की और टूर्नामेंट में बढ़त दिलाई।

chat bot
आपका साथी