आटा मिल पर छापा, गेहूं व चावल के बोरे बरामद

डीएम के. बालाजी के निर्देश पर एसडीएम ने रतौली गांव में गुरुवार को आटा मिल में

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 07:55 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 07:55 PM (IST)
आटा मिल पर छापा, गेहूं व चावल के बोरे बरामद
आटा मिल पर छापा, गेहूं व चावल के बोरे बरामद

मेरठ,जेएनएन। डीएम के. बालाजी के निर्देश पर एसडीएम ने रतौली गांव में गुरुवार को आटा मिल में छापा मारकर गेहूं व चावल के कई बोरे पकड़े। इसके बाद बोरो को गांव के राशन डीलर के यहां रखवा दिया और मिल मालिक को दस्तावेज लाने के निर्देश दिए।

एसडीएम अमित कुमार भारतीय व ज्वाइंट कमिश्नर सत्यदेव टीम के साथ गुरुवार को रतौली गांव पहुंचे। जहां, उन्होंने आटा मिल में छापेमारी कर 175 बड़े बोरे व 55 छोटे बोरे चावल, 27 बड़े बोरे व चार छोटे बोरे गेहूं के पकड़ लिए। इस दौरान अधिकारियों ने पकड़े हुए गेहूं व चावल की कीमत लाखों रुपये बताई है। इसके बाद कागजी कार्रवाई कर गांव के राशन डीलर अशोक कुमार की दुकान पर बोरे रखवा दिए। बताया कि अधिकारियों के निर्देश पर गेहूं व चावल की कालाबाजारी को रोकने के लिए छापेमारी की है। मिल मालिक विशाल को दस्तावेज दिखाने के निर्देश दिए है। इस दौरान सप्लाई इंस्पेक्टर नीरज कुमार सहित कई अधिकारी मौके पर मौजूद थे।

आटा मिल संचालक पूजा पति सुधीर शर्मा ने बताया कि करीब एक माह पहले हापुड़ से गेहूं व चावल के बोरे खरीद कर लाए थे। सभी के बिल उनके बेटे विशाल ने संभाल कर रखे हैं। इसमें कोई कालाबाजारी वाला मामला नहीं है।

पूजा ने बताया कि उनकी लंबे समय से आटा मिल है। लेकिन, उनके पति के बीमारी के चलते अब पूरा काम विशाल देख रहा है। विशाल ने करीब डेढ़ माह पूर्व चावलों का काम शुरू किया था। वहीं, इस संबंध में बात करने के लिए एसडीएम का फोन रिसीव नहीं हुआ।

chat bot
आपका साथी