मेरठ के सरधना में पालिका कूड़ा ग्राउंड में आग के धुएं से आमजन को परेशानी Meerut News

मेरठ के सरधना में नगर पालिका कई वर्षों से मोहल्ला टाउन रोड़ पर स्थित बस अड्डे की भूमि पर कूड़ा डाला जाता है। कूड़ा ग्रांउड में आग लगने की समस्या बनी रहती है। रविवार को ग्राउंड में कूड़े में आग के कारण निकलने वाले धुएं से लोगों को परेशानी हुई।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 04:28 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 04:28 PM (IST)
मेरठ के सरधना में पालिका कूड़ा ग्राउंड में आग के धुएं से आमजन को परेशानी Meerut News
मेरठ के सरधना में कूड़े में आग के चलते धुआं कर रहा है परेशान।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के सरधना में नगर पालिका कई वर्षों से मोहल्ला टाउन रोड़ पर स्थित बस अड्डे की भूमि पर कूड़ा डाला जाता है। कूड़ा ग्रांउड में आग लगने की समस्या बनी रहती है। पालिका का इस ओर काई ध्यान नहीं है। बता दें कि गत वर्ष पूर्व पालिका ने क्षेत्रीय विधायक संगीत सोम के प्रस्ताव के बाद 28 लाख रुपये खर्च कर बस अड्डे की चारदीवारी कराई थी। विधायक ने इस संबंध में प्रस्ताव शासन को भेजा था। लेकिन शासन से प्रस्ताव पास न होने पर पालिका कई वर्षो से कूड़ा डाल रही है। आए दिन कूड़े में आग से आसपास के मोहल्ला निवासियों को धूंए के चलते काफी समस्याओं का सामना कराना पड़ता है।

गत दिनों पूर्व लगे कूड़े में आग के चलते नगरवासियों ने मामले की शिकायत पालिका से की थी। उसके बाद पालिका ने दमकल विभाग की गाड़ियों को भेज कर आग पर काबू पाया जा सका था। रविवार को पालिका के कूड़े ग्राउंड में आग लगने से दोबारा मुश्किलों का सामना कराना पड़ रहा है। कूड़े में लगी आग के बाद धुएं ने आसपास के क्षेत्र को अपनी चपेट में ले लिया है। मामले की शिकायत पालिका से करने के बावजूद पालिका ग्रांउड से धूंआ निकलता रहा। पालिका का एक भी कर्मचारी आग बुझाने के लिए नहीं पहुंच सका है।  एसडीएम अमित कुमार भारतीय का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। अगर आग लगी है तो पालिका के कर्मचारियेां को मौके पर भेजकर आग पर काबू पाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी